viralkhabri.com
ULLU की इस वेब सीरीज के पहले पार्ट ने छुड़ा दिए लोगों के पसीने, अब बोल्डनेस का तड़का लगाने आया दुसरा भाग
 
ullu web Series

Watch Online Shahad Part 2 Web Series On Ullu App– Ullu ऐप लगातार विभिन्न शैलियों में कुछ बेहतरीन भारतीय Web Series का निर्माण करता है। पिछले कुछ वर्षों में कई उल्लू Web Series में एक ब्रेकआउट स्टार के रूप में, शहाद भाग 2 प्रिया गामरे के लिए एक आसान नकद हड़पने वाला है। शहाद पार्ट 2 का टीज़र उसी समय चार्मसुख तपन वेब सीरीज़ के रूप में रिलीज़ किया गया था।

शहाद की दूसरी किस्त प्रिया गामरे की कहानी को जारी रखती है क्योंकि वह गाँव में एक उत्साही भावुक रोमांस का पीछा करती है। एक कारण यह भी है कि शॉर्ट ट्रेलर में वेब सीरीज़ का नाम शहाद रखा गया है।

शहाद भाग 2 वेब सीरीज में प्रिया गामरे, वरुण सागर, प्रशांत राय और मंजू अग्रवाल ने अभिनय किया। यदि आप प्रिया गामरे के अभिनय कौशल और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के प्रशंसक हैं, तो प्रिया गामरे की इन अद्भुतवेब सीरीजको देखें।

शहाद भाग 2 उल्लू वेब श्रृंखला को प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, इसलिए भविष्य में और भी सीजन होंगे। इस बीच, प्रशंसक उल्लू वेब सीरीज के बारे में और घोषणाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shahad Part 2 Ullu Web Series Release Date
एक मिनट के टीज़र ट्रेलर में, उल्लू ऐप बताता है कि वेब सीरीज़ से क्या उम्मीद की जाए। सीजन 1 खत्म होते ही शहाद पार्ट 2 शुरू हो जाता है। प्रिया गमरे अपने साले को लुभाती है और दिलासा देती है।

ट्रेलर में वरुण सागर और प्रिया गामरे के बीच कई सीन भी हिंट दिए गए हैं। साथ ही, हमें प्रिया गामरे से और अधिक बेवफाई-केंद्रित दृश्य देखने को मिलते हैं।

उल्लू ऐप पर आप शहाद पार्ट 2 के सभी एपिसोड देख सकते हैं। 23 सितंबर 2022 वेब सीरीज की रिलीज डेट है।