viralkhabri.com
ULLU का सुल्तान पार्ट 2 आ रहा है रोमांस और हॉटनेस का तड़का लगाने, ट्रेलर देख कंपकपाने लगेगा बदन
 
Viral Khabri

Sultan Part 2 On ULLU हम पहले ही उल्लू ऐप पर रिलीज होने वाले शो सुल्तान के बारे में चर्चा कर चुके हैं। हमने आपको बताया कि कैसे सुल्तान पार्ट 1 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया जाता है, यहां हम आपको सुल्तान पार्ट 2 के बारे में बताएंगे। आजकल ओटीटी का जमाना है और लोग ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती हैं। कुछ लोग फिल्मों के दीवाने होते हैं तो कुछ लोग सीरियल देखना ज्यादा पसंद करते हैं। ओटीटी पर दोनों तरह के दर्शकों को अपना कंटेंट देखने को मिलता है।

इसके अलावा कुछ लोग अलग-अलग तरह की फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं, इसलिए उल्लू जैसे ऐप दर्शकों को उनका पसंदीदा कंटेंट देते रहते हैं। कुछ लोगों को हॉटनेस और बोल्डनेस जैसे कंटेंट देखने का शौक होता है इसलिए वे ऐसे कंटेंट की तलाश करते हैं जिसमें थोड़ी हॉटनेस और रोमांस हो। ऐसे में दर्शकों को यह सब उल्लू ऐप पर देखने को मिल जाता है। यहां हम उल्लू ऐप पर रिलीज होने वाले शो सुल्तान 2 के बारे में बताएंगे।

सुल्तान 2 में क्या है?

जबकि भाग 1 1 घंटे से अधिक लंबा था, भाग 2 लगभग उतना ही लंबा है। इस पार्ट में आपको मुस्कान अग्रवाल देखने को मिलती हैं। अगर आप मुस्कान अग्रवाल को पसंद करते हैं तो आप इस एपिसोड को उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। भाग 1 में हमें एक भैंस और उसके चालक का चरित्र देखने को मिला। पार्ट 2 में हमें दीपू का किरदार देखने को मिलता है। कहानी बताती है कि कैसे एक गांव में कई महिलाओं के पति उन्हें बच्चों की खुशी नहीं दे पाते हैं, इसलिए दीपू उन सभी की मदद करती हैं। इसके अलावा दीपू की पहली प्रेमिका की शादी के बाद वह भी अपनी मां के घर आती है और दीपू से कहती है कि उसे भी अपने पति से संतान का सुख नहीं मिल रहा है. दीपू अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाता है और अंत में दोनों भाग जाते हैं।

कैसा है यह एपिसोड?

अगर आप रोमांस और बोल्ड सीन के शौकीन हैं और ऐसी सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस एपिसोड में भी आपको रोमांस के इतने सीन देखने को नहीं मिलते हैं। बहुत कम ही आपने रोमांस और बोल्डनेस से भरे सीन देखे होंगे। इससे पहले हमने पहले एपिसोड में भी देखा था जहां बोल्डनेस सीन की कमी थी जहां रोमांटिक सीन की कमी थी और वही कमी इस सीरीज में भी देखी जा सकती है। कहानी के लिहाज से यह एपिसोड अच्छा हो सकता है। लेकिन अगर आप कोई रोमांटिक शो देखना चाहते हैं, तो हो सकता है कि आपको उसमें इतने रोमांटिक सीन देखने को न मिलें। साथ ही अगर आप मुस्कान अग्रवाल को पसंद करते हैं तो आप इस शो को जरूर देखें।