viralkhabri.com
सामने आई Akshara Singh Viral MMS Video की सच्चाई, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया
 
Akshara Singh

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर लीक हुए एमएमएस के बाद से अक्षरा काफी चर्चा में हैं। इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह है। हालांकि, एक्ट्रेस पहले ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। इसी बीच एमएमएस के बाद सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में अभिनेत्री रोते हुए लोगों पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं। लोगों का मानना है कि एमएमएस लीक के बाद एक्ट्रेस ने रोते हुए यब वीडियो शेयर किया है। लेकिन अब इस पर भी अक्षरा ने चुप्पी तोड़ी है।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह

कुछ दिन पहले सामने आए एक एमएमएस के बाद यूट्यूब पर अक्षरा का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस रोते हुए कहती हैं कि वह इन सब चीजों से तंग आ गई हैं। साथ ही वह वीडियो में यह भी कहती दिख रही हैं कि यह सब कुछ इंडस्ट्री की गंदी रणनीति का हिस्सा है, जिसका इस्तेमाल उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। हालांकि, हाल ही में पता चला कि यह वीडियो क्लिप पुरानी है, जिसे एमएमएस से जोड़कर वायरल किया रहा है। लेकिन असल में इसका ताजे विवाद से कोई लेना-देना नहीं है। 

इस सिलसिले में हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए अक्षरा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 'जिसने भी ऐसी हरकत की, मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैंने अभी तक एमएमएस वीडियो नहीं देखा है। आप जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस वायरल वीडियो में हूं? मैं इस तरह की छोटी हरकतों पर रोने वाली नहीं हूं और यह मुझे परेशान नहीं करता है।"

अक्षरा सिंह

बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया था। वीडियो के सामने आते ही दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आने वाली लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह है। हालांकि, इस बारे अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो में असल में अक्षरा हैं या नहीं। इससे पहले भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी एक एमएमएस लीक के चलते सुर्खियों में आई थीं।