viralkhabri.com
Nora Fatehi को गलत तरीके से छूने के आरोप पर Terence Lewis ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच्चाई!
 
viral Khabri

टेरेंस लुईस नोरा फतेही Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आ रही हैं. फैंस को शो के जज टेरेंस लुईस के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. लेकिन हाल ही में दोनों का साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे लेकर विवाद हो गया था. वीडियो में टेरेंस का हाथ नोरा की पीठ को छूता नजर आया, जिस पर लोगों ने नाराजगी जताई। जिसके बाद इस पूरे मामले पर कोरियोग्राफर टेरेंस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. इस पोस्ट पर नोरा ने कमेंट भी किया।

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने अपने इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने एक्ट्रेस को गोद में उठा लिया है. उन्होंने इस पर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन एक कहानी के जरिए अपने पक्ष का समर्थन किया। उन्होंने लिखा, 'एक बार एक जैन पुजारी अपने शिष्यों के साथ हिमालय में अपने मठ में वापस जा रहा था। इसी बीच उन्हें तेज बहाव वाली गंगा नदी पार करनी पड़ी। नदी के किनारे उन्होंने एक लड़की को देखा, जिसका घर गंगा के दूसरी तरफ था।

उन्होंने आगे लिखा, 'लड़की नदी पार करने से डरती थी। ऐसे में धर्मगुरु ने लड़की को नदी पार करने में मदद की। जैन गुरु ने लड़की को अपनी गोद में नदी के उस पार ले गए और फिर आराम से नीचे उतारा। लड़की ने उसे धन्यवाद दिया और घर चली गई। लेकिन, ये सब देखकर शिष्य हैरान रह गए। एक शिष्य बहुत चिंतित था। इस पर गुरु ने पूछा कि क्या किया।

टेरेंस आगे लिखते हैं, 'शिष्य ने कहा, गुरुजी, हमने कसम खाई थी कि हम किसी भी महिला को नहीं छूएंगे। लेकिन तुमने उस लड़की को अपनी बाहों में ले लिया।' इस पर जैन गुरु कहते हैं, मैंने उसे नदी पार करके वहीं छोड़ दिया और तुम उसे यहां ले आए। शो की सबसे सहज और शानदार जज बनने और मुझ पर विश्वास करने के लिए नोरा फतेही को धन्यवाद।'

वहीं नोरा फतेही ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'थैंक यू टेरेंस! आज के दौर में जब सोशल मीडिया पर वीडियो को मॉर्फ किया जा रहा है और फोटोशॉप से ​​इफेक्ट डालकर मीम्स बनाए जा रहे हैं। मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया। आप शांत और प्रतिष्ठित रहें। यह समय भी बीत जाएगा। आपने और गीता मैम ने मुझे बहुत सम्मान दिया है। यह जीवन का एक बेहतर अनुभव होगा।

क्या था वीडियो में?

सोशल मीडिया पर टेरेंस लुईस का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह शो की को-जज नोरा फतेही के पिछले हिस्से (कूल्हे) को छूते नजर आ रहे हैं। ऐसे में जब यह वीडियो सामने आया तो सभी ने टेरेंस की खिंचाई करनी शुरू कर दी और इस पूरी घटना पर आपत्ति जताई. गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नोरा फतेही बतौर जज शो में शामिल हुई थीं।