viralkhabri.com

साउथ के महशूर अभिनेता कमल हासन अस्पताल में भर्ती , जानें कब डिस्चार्ज होंगे एक्टर

 
कमल हासन

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता कमल हासन अस्पताल में भर्ती हैं. हल्के बुखार, खांसी और सर्दी के बाद उन्हें चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (एसआरएमसी) में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया है कि बुधवार को अस्पताल में भर्ती हुए कमाल हासन को एक या दो दिन में छुट्टी मिल जाएगी। कमल हासन की पार्टी एमएनएम के प्रवक्ता अब्बास ने एनडीटीवी से कहा, 'कल रात हैदराबाद से लौटने के बाद सर को हल्का बुखार और खांसी हुई.'

अभिनेता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. कमल हासन ने फिल्म निर्माता के. विश्वनाथ के साथ हैदराबाद स्थित उनके घर से इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. वे दोनों इससे पहले स्वाति मुथियाम और सागर संगमम सहित पुरस्कार विजेता फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. तस्वीर के साथ हासन ने लिखा, 'मास्टर के.विश्वनाथ सर से उनके घर पर मिले. बहुत सारी यादें और सम्मान !! कामल हासन इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस तमिल को होस्ट कर रहे हैं और तमिल फिल्म इंडियन-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन शंकर कर रहे हैं. 

       
इस साल कमाल हासन अपनी फिल्म विक्रम को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. उनकी यह फिल्म इस साल की साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक हैं. फिल्म विक्रम में कमल हासन के साथ दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे. जिनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. फिल्म विक्रम ने पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दिलों को जीता है, यही वजह है जो फिल्म ने 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.