viralkhabri.com
श्रद्धा के ब्वॉयफ्रेंड आफताब ने किया पुलिस के सामने कबूलनामा, बोला- 'I Killed Her'
 
श्रद्धा

Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर दिया है. 28 वर्षीय युवक आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की और फिर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. आरोपी ने शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था और हर रात महरौली के जंगल में फेंकने जाता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि हां मैंने ही श्रद्धा की हत्या की थी. 

आरोपी पुलिस के सामने ज्यादातर अंग्रेजी में ही बात कर रहा है. ये मामला करीब 6 महीने पुराना है जिसका खुलासा अब हुआ है. आफताब और श्रद्धा वॉकर (26) नाम की युवती की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में नौकरी के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया. लड़की के परिजनों ने इस रिश्ते का विरोध किया तो दोनों दिल्ली आ गए.  

मई में दिया हत्याकांड को अंजाम

बीते मई के महीने में दोनों ने दिल्ली के महरौली में मकान किराए पर लिया था. आरोपी ने 18 मई को इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. आरोपी आफताब ने डेक्सटर वेब सीरीज देखकर इस हत्या को अंजाम दिया. वेब सीरीज से उसे बॉडी डिस्पोज करने का आइडिया आया था. आरोप है कि मकान से शव की बदबू न आए इसके लिए आरोपी अगरबत्ती जलाया करता था.

ऐसे खुला मामला

कई दिनों तक लड़की की खोज-खबर न मिलने पर लड़की के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो अब जाकर ये मामला खुला है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने कथित तौर पर शादी को लेकर हुई बहस के बाद युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने पांच दिन की रिमांड पर लिया है.