viralkhabri.com
पाकिस्तानी लड़की के डांस ने लोगों पर किया जादू, मेरा दिल ये पुकारे आजा...पर दिखाई ऐसी अदाएं की लोग मर मिटने को तयार
 
आइसा

अगर आप एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर हैं, तो पूरी संभावना है कि आपने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के मेरा दिल ये पुकारे आजा (Mera Dil Ye Pukare Aaja) पर एक लड़की के डांस का वीडियो को जरूर देखा होगा. लड़की के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल उठा रखा ह है और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है. वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) की  है और वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान आयशा के तौर पर हुई है. वीडियो किसी शादी समारोह का लगता है. इंटरनेट पर लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और खूब देखा जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आयशा को लूज फिट कुर्ता और पैंट पहने गाने पर डांस करते हुए देख रहे हैं. उसकी बारीकियों के साथ-साथ दिल जीत लेने वाली परफॉर्मेंस ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर  खींचा है. लड़की को लता मंगेशकर के सदाबहार गाने के रीमिक्स वर्जन पर थिरकते देखा जा सकता है. वह कई अन्य महिलाओं से घिरी हुई दिखाई दे रही है, जो वहां आराम से बैठी थीं और उसकी परफॉर्मेंस को देख रही थीं. आयशा ने हाथों में तरह-तरह के कलीरे भी पहनी हुई हैं जिसका मतलब हो सकता है कि वह होने वाली दुल्हन है. हालांकि, इस जानकारी की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. जबकि वीडियो को शुरुआत में टिकटॉक पर शेयर किया गया था, बाद में इसे उसके इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया.

वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, "मैं खुद से प्यार करती हूं, और क्या आप जानते हैं कि मैं वास्तव में बकवास नहीं करती. सो, नो बैड कमेंट्स.”

कमेंट सेक्शन इस बात का सबूत है कि आयशा ने न केवल पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी लोगों के दिलों मे जगह बनाई है. हालांकि इनके स्टेप्स कुछ अलग हैं, फिर भी इंटरनेट इस वीडियो को बार-बार देखे बिना नहीं रह सकते हो 

       
एक यूजर ने लिखा, “मुझे आपके डांस मूव्स बहुत पसंद हैं. जिन्हें समस्या है, उन्हें हमेशा समस्या रहेगी. अपने नफरत करने वालों को नज़रअंदाज़ करें, डटकर खड़े रहें और खुद को और अधिक शक्ति दें!” एक अन्य यूजर ने लिखा, "पता नहीं क्यों, लेकिन मैं इसे बार-बार देखता हूं, आपके स्टेप्स से बहुत  प्यार है."