viralkhabri.com
'सुहागरात की सेज' पर एक्ट्रेस ने फेवरेट पोजीशन में शेयर की तस्वीरें, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट
 
Viral Khabri

Tanya Sharma Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में तान्या शर्मा ने पहली रात (सुहागरात) से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. तान्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री में अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं.एक बार फिर तान्या की सुपर हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. टीवी की इस एक्ट्रेस ने 'सुहागरात की सेज' से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

सुहागरात अपने चाँद की प्रतीक्षा में सेज पर बैठी है
तान्या से दुल्हन बनीं सुहागरात के सोफे पर बैठी अपने चांद का इंतजार करती दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए तान्या ने खूबसूरत कैप्शन दिया है.'तान्या ने लिखा है, तुम ऐ तो आया मुही याद गली में आज चांद निकला'. यह पंक्ति जाखम फिल्म से लिए गए गीत का शीर्षक है।यह गीत बहुत लोकप्रिय और रोमांटिक है।

टीवी इंडस्ट्री में आइकॉन बन चुकी हैं तान्या!


फैशन और स्टाइल के मामले में तान्या टीवी इंडस्ट्री में आइकॉन बन चुकी हैं। उनका हर अंदाज फैंस की नींद चुराता है. इस बार सुहागरात के सेज लुक में तान्या ने अपने फैंस को घायल कर दिया है।

तान्या की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है
तान्या की ये फोटो उनके मौजूदा सीरियल ससुराल सिमर के सीजन 2 की है. इस सीरियल में तान्या 'रीमा ओसवाल' नाम का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस पॉपुलर प्लेटफॉर्म पर तान्या को 3.2 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं।

तान्या आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा तान्या फिल्मी गानों पर इंस्टा-रील भी बनाती हैं और फैंस के साथ शेयर करती हैं.तान्या 2011 से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं. और इन 11 सालों में उन्होंने 12 सीरियल्स में काम किया है।

तान्या टेलीविजन उद्योग की कठोर वास्तविकता के बारे में बात करती हैं कुछ दिनों पहले टीवी पर एक कलाकार के छोटे करियर और टेलीविजन इंडस्ट्री के तौर-तरीकों के सवाल पर तान्या ने कहा, 'जितनी जल्दी अभिनेता इसे स्वीकार कर लें, उतना अच्छा है।

उनका करियर बहुत छोटा है। आप अधिकतम 4 से 5 धारावाहिकों में मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकते हैं, उसके बाद आपको मुख्य भूमिका में नहीं लिया जाएगा, बल्कि आपको बहन या माँ के चरित्र की पेशकश की जाएगी।


कुछ विकल्प बी की योजना पहले से बना लेना बेहतर है ताकि आगे बढ़ने में कोई समस्या न हो। इसलिए मैं सोच रहा था कि जब मेरी शादी हो जाएगी तो मैं एक्टिंग को अलविदा कह दूंगा और उसके बाद मैं अपना खुद का रेस्टोरेंट बिजनेस शुरू करूंगा।

 फैंस जमकर तारीफें लुटा रहे
तान्या आज टीवी की सबसे स्टाइलिश हीरोइन हैं। तान्या ने न सिर्फ अपने लुक्स पर बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है। फैंस इंस्टाग्राम पर उनकी हर तस्वीर की जमकर तारीफ करते हैं.