viralkhabri.com
कनिष्का सोनी ने सेल्फ प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा चाहिए बेबी
 
कनिष्क

मशहूर टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने जब से सोशल मीडिया पर सेल्फ मैरिज की बात कही है, तब से वो चर्चा मे बनी हुई हैं. वहीं पिछले दिनों कनिष्का सेल्फ प्रेगनेंसी को लेकर एक बार फिर  चर्चा में आ गईं. दरअसल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कनिष्का ने एक तस्वीर डाली थी, तस्वीर को देख कर लोगों ने उन्हें प्रेगनेंट मान लिया था. यहां तक की मीडिया में भी उनकी इस सेल्फ प्रेगनेंसी की चर्चा हुई . हालांकि, अब मीडिया से बातचीत कर कनिष्का हमसे इसकी असलियत बताती हैं.

कनिष्का ने बताया सेल्फ प्रेगनेंसी की सचाई 
कनिष्का बताती हैं, जब वह  सुबह चार बजे के करीब उठती ह , तो उस टाइम  इंस्टाग्राम पर लगातार मेसेज आ रहे थे. जिसे देखकर मैं खुद हेरान हो गई. मेरो को लगा कि मेरी कोई फोटो  लोगों को पसंद आई होगी. शायद इसलिए लोगों के कॉमेंट आ रहे हैं. जब  मैंने मेरे बारे में सेल्फ प्रेगनेंसी की अफवाह पढ़ी, तो मे सरप्राइज हो गई. पता नहीं किसने इस तरह की बातें मेरे बारे मे फैलाई है. यह बात वायरल भी हो गई, हालांकि, मुझे बड़ी हंसी आई और मैंने कुछ स्टोरीज भी शेयर की हैं. यह बिलकुल भी सच नहीं है. 

कनिष्का ने बताया कैसा था फैमिली का रिएक्शन?
अपनी फेमिली  के रिएक्शन पर कनिष्का कहती हैं, पहले तो हम कुछ देर हँसते रहे .फिर मेरी माँ  कह रही थी कि आजकल की टेक्नोलॉजी इतनी ज्यादा आगे निकल चुकी  है और मैं सेल्फ प्रेगनेंट हो सकती हूं. सबसे मजे की  बात यह है कि मेरे बाकी परिवार वाले भी यह खबर सुन कर  हंस रहे थे. उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि उन्हें कोई दीकित नहीं होगी, अगर मैं सेल्फ प्रेगनेंसी जैसा कोई कदम उठा भी लू तो 

कनिष्का कहती हैं, मेरी हमेशा से ख्वाहिश रही है कि मेरे होने वाले  बच्चे की आंखे ग्रीन या ब्लू  हो. अगर मुझे ब्लू आंखों वाला फॉरेनर बच्चा भी चाहिए, तो मुझे मेरे परिवार वालों की तरफ से सिग्नल मिल चुका है. भारत में मैं अपने सांवले रंग के लिए बहुत कुछ सुना है. अगर मैं  फिरंग बच्चे की ख्वाहिश रखूं, तो भी इसमें कोई बुरी बात  नहीं है. 

दरअसल, मुझसे दो लड़कों ने ब्रेकअप मेरे रंग के कारण  पर ही किया था. उन्होंने कहा कि तुम्हारे साथ मेरी  जोड़ी अच्छी नहीं दिखती है. लड़कों मे यह बात  हमेशा से रही  है कि वाइफ तो उन्हें दूध जैसी सफेद चाहिए. यह आइडिया गलत नहीं होगा की मे टेक्नोलॉजी के जरिए सेल्फ प्रेगनेंट हो जाऊं और जेसी मेरी बच्चे की ख्वाहिश है, वो मेरी पूरी हो जाए मैं सेरोगेसी के जरिए, तो नहीं बच्चा चाहूंगी. मैं खुद इतनी फिट हूं कि बच्चा पैदा कर सकती हूं. हां, जब फ्यूचर में थोड़ी और फाइनैंसियल स्टेबल हो जाऊं, तो इस प्लान को जरूर कंसीडर करने वाली हूं.