viralkhabri.com

मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, मैंनेजर ने बताई सच्चाई

 
Udit Narayan

मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। खबरों के बाद से ही उदित के फैंस उन्हें लेकर काफी परेशान हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा 'उदित नारायण हर्ट अटैक।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक कल रात से ही सोशल मीडिया पर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की पोस्ट्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ऐसे में लोग उनकी सेहत के बारे में अब जानना चाह रहे हैं कि अब वो कैसे हैं। इन खबरों पर हाल ही में उदित नारायण के मैनेजर का रिएक्शन सामने आया है।

मैंनेजर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि कल रात से ही उनके पास ढेरों फोन कॉल्स आ रहे हैं। उनकी तबीयत एकदम ठीक है और गायक को कुछ नहीं हुआ है। कल रात को ही मेरी उदित से इस बारे में बात हुई और वह भी इस तरह की फेक न्यूज फैलने से काफी परेशान हैं। ये पूरी तरह से महज एक अफवाह है। हमें लगता है कि यह अफवाह नेपाल से फैलाई गई है। क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, उसका कोड नेपाल का है।

उदित नारायण ने किया खंडन

इसी के साथ सिंगर ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्ट अटैक की खबरें पूरी तरह से अफवाह है, मैं इतना हंसता हूं तो भला मुझे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। मैं तो हंस रहा हूं कि दशहरा जैसे त्योहार के मौके इस तरह की अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है। कल ही मुझे दिपाली ने फोन करके बताया कि तुम्हारे लिए एक बुरी खबर है लोग मुझे कॉल और मैसेज करके तुम्हारे हार्ट अटैक के बारे में पूछ रहे हैं। बता दें कि इस खबर को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फेक मैसेज वायरल हो रहे हैं।

इन गानों को दी सिंगर ने आवाज

बता दें कि उदित नारायण 90 के दशक के एक जाने माने सिंगर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिंदी गानों को अपनी आवाज दी है। उन्हे 'जो जीता वही सिकंदर' का 'पहला नशा', 'मोहरा' का 'टिप टिप बरसा पानी' ,'कयामत से कयामत तक' का 'ऐ मेरे हमसफ़र' जैसे एवरग्रीन गानों के लिए जाना जाता हैं।