viralkhabri.com

Drishyam 2 Box Office Collection Day 4: ज्वालामुखी बनकर फूटा रहा फिल्म की कमाई का आंकड़ा, चौथे दिन के कलेक्शन ने किया सबको हैरान

 
दृश्यम 2

लंबे के इंतजार के बाद अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' रिलीज हो चुकी है. दृश्यम 2 का फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे. दृश्यम 2 साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी है. जब से दृश्यम 2 का ट्रेलर आया था लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 2 अक्टूबर के रहस्य को जानने के लिए सभी बेताब हैं. बता दें, दृश्यम 2 को फैन्स और क्रिटिक द्वारा काफी सराहा जा रहा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग इतनी जबरदस्त रही कि फिल्म के धमाका करने का अंदाजा पहले से ही था. और हुआ भी ठीक बिलकुल वैसा ही. 

दृश्यम 2 ने पहले ही दिन अपनी कमाई से साबित कर दिया कि 7 साल बाद भी लोगों की दीवानगी विजय सालगांवकर और उसके परिवार के लिए बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. इस बार फिल्म में अक्षय खन्ना भी केस को इन्वेस्टिगेट करते नजर आ रहे हैं. अक्षय खन्ना ने हमेशा की तरह अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है . अभिषेक पाठक की दृश्यम 2 एक बार फिर लोगों को लुभाने में कामयाब रही है. बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही झंडे गाड़ दिए. 

पहले दिन (फ्राइडे) फिल्म की कमाई 14.5 करोड़ के आसपास रही. वहीं दूसरे दिन (शनिवार) फिल्म ने 21.59 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली . तीसरे दिन (रविवार) फिल्म का कलेक्शन 27.17 करोड़ रहा और अब शुरूआती आंकड़ों की मानें तो चौथे दिन यानी मंडे को फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ही महज 4 दिनों में फिल्म का कलेक्शन 75 करोड़ के ऊपर पहुंच गया है.