viralkhabri.com
अक्षरा सिंह के करीबी ने बताई वायरल वीडियो की पूरी सचाई
 
akshara Singh

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के नाम से यूट्यूब पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है और इसके जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही कुछ न्यूज पोर्टल उसी आधार पर खबरों को भी प्रकाशित कर रहे है कि अक्षरा सिंह का एम एम एस लीक. लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये वायरल हो रहा लिंक सरासर गलत है. यह अक्षरा सिंह की लगातार बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत किया गया है. ये कहना है अक्षरा सिंह के निजी प्रवक्ता रंजन सिन्हा का.

अक्षरा के खिलाफ रची जा रही साजिश

रंजन सिन्हा ने आज इस बारे में एक प्रेस नोट जारी किया और कहा कि अक्षरा ने अपनी मेहनत और लगन से हाल ही में जितनी ख्याति प्राप्त की. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि एक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश हुई है. सोशल मीडिया में अक्षरा सिंह का कोई एम एम एस नही है. रंजन सिन्हा अक्षरा सिंह के उस वीडियो का भी खंडन किया, जिसमें वे रोती नजर आ रही हैं.

फर्जी MMS से जोड़कर अक्षरा को किया जा रहा बदनाम

रंजन सिन्हा ने बताया कि सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का रोते हुए वायरल वीडियो काफी पुराना है, जिसे फर्जी एम एम एस से जोड़ कर वायरल किया जा रहा है. ये सिर्फ एक्ट्रेस के बढ़ती लोकप्रियता पर एक दाग लगाने की एक साजिश है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी को भी बदनाम कर उसे खत्म करने के लिए एक ट्रेंड सा चल गया है, जिसका शिकार इस बार अक्षरा सिंह को बनाया गया है. उन्होंने कहा कि लेडी स्टार आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टैलेंट के दम पर अपना लोहा मनवाया है.

अक्षरा के स्टारडम से जलते हैं लोग

अक्षरा के पर्सनल स्पोकपर्सन ने आगे कहा कि लोग उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके आवाज के भी दीवाने हैं. एक ओर जहां अक्षरा अपने काम में बिजी हैं. रंजन सिन्हा ने पत्रकारों से गुजारिश की है जी बिना पड़ताल किये ऐसे में इस तरह की फेक खबरों और वीडियो को बिल्कुल हवा ना दें.