viralkhabri.com
Boldest Web Series: OTT की दुनिया में इन बेहद बोल्ड वेब सीरीज ने तोड़े बेशर्मी के रिकॉर्ड, देखने वालों के छूटे पसीने
 
ott

ओटीटी की दुनिया में इन 9 वेब सीरीज ने मचाई धमाल 
ओटीटी की दुनिया ने कोरोना काल के दिनों में दर्शकों को अपने मजेदार कंटेट से बांधे रखा। हालांकि कुछ वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स परोसे गए। इन वेब सीरीज ने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी थी। इन वेब सीरीज को फैंस भी छुप-छुपकर देखते हैं। इस लिस्ट में हम उन बोल्ड वेब सीरीज की बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने अल्ट्रा बोल्ड कंटेट से इंटररनेट की दुनिया में खलबली मचा दी थी। यहां देखें इन फिल्मों की लिस्ट।


फोर मोर शॉट्स प्लीज 
अमेजॉन प्राइम इंडिया पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज ने इंटरनेट की दुनिया में आग लगा दी थी। इस वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स परोसे गए थे 


गंदी बात (Gandii Baat)
ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज गंदी बात में भी भरकर बोल्ड सीन्स हैं। जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के मुह मे पानी आ जाता हेा 


रसभरी 
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी भी एक ऐसी ही वेब सीरीज है। जिसकी कहानी सेक्स अपील के ऊपर घूमती हैं। ये वेब सीरीज भी फैंस छुपकर देखते हैं ओर खूब आंदद लेते हे 



शोर (Shor)
उल्लू ऐप पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज शोर भी एक ऐसी ही बोल्ड कंटेट से भरी वेब सीरीज है। जिसके बोल्ड सीन्स ने खलबली मचा दी थी।



मस्तराम (Mastram)
भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी की वेब सीरीज मस्तराम भी बोल्ड सीन्स से भरी है। ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है। जिसे फैंस बार-बार देखते हैं।


ट्रिपल एक्स (XXX: Uncensored)
ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड भी एक ऐसी ही बोल्ड वेब सीरीज है। जो बोल्ड सीन्स और न्यूडिटी से भरी हुई है। वेब सीरीज का बोल्ड कंटेट और अडल्ट कहानी फैंस को इंगेज करने में सफल रही थी।

रचम सुख (Charam Sukh)
उल्लू एप पर स्ट्रीम होने वाली सबसे पॉपुलर वेब सीरीज रही चरम सुख के बोल्ड कंटेट ने भी फैंस को हिलाकर रख दिया था। इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन्स ने खलबली मचा दी थी।

चरित्रहीन (Charitraheen)
एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने वाली बोल्ड वेब सीरीज चरित्रहीन ने भी इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी थी। इस वेब सीरीज में भी बोल्ड सीन्स की हदें पार कर दी गई थीं।



लवली मसाज पार्लर (Lovely Massage Parlour)
उल्लू ऐप पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज लवली मसाज पार्लर में भी बोल्ड सीन्स भर-भरकर दिखाए गए थे। इस वेब सीरीज के बोल्ड कंटेट और दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को स्क्रीन से हिलने नहीं दिया था।