viralkhabri.com

ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने रोते हुए एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना, दूल्हा रह गया दंग , लोग बोले- ओ भाई मारो मुझे

 
दुल्हन

शादी का दिन किसी भी लड़की या लड़के के लिए खास होता है. इस दिन का लोगों को इंतजार भी बेसब्री से रहता है. लेकिन जरा सोचिए शादी से पहले आपको अपने पूर्व प्रेमी की याद सताने लगे तो क्या होगा. वैसे ऐसा ज्यादातर होता नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपना सिर ही पकड़ लेंगे. इस वीडियो में आप एक दुल्हन को अपने पति के सामने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाते हुए देख सकते हैं. मजे की बात ये है कि नई-नवेली दुल्हन अपने एक्स के लिए गाना गाती है और बेचारा पति उसे बस एकटक निहारता रह जाता है. दूल्हे के रिएक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है.

यू-ट्यूब पर इस वीडियो को कई अलग-अलग चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की दुल्हन के लिबास में सज-धज कर बैठी है. वीडियो में वो कहती हैं कि उसे अपने एक्स के लिए एक गाना गाना है. एक्स का नाम पूछे जाने पर लड़की कहती है, "एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे". इसके बाद लड़की अजय देवगन की फिल्म का गाना 'जीती थी जिसके लिए' गाने लग जाती है. दुल्हन की इस बेहद अजीबोगरीब हरकत को पास खड़ा दूल्हा बस देखते रह जाता है. दूल्हा भी कंफ्यूज दिखता है कि आखिर उसके साथ ये हो क्या रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों की खूब मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'ओ भाई मारो मुझे'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'दूल्हे बेचारे का रिएक्शन तो देखो'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'दूल्हा गया क्यों नहीं अब तक. लगता है दहेज़ बहुत मिला है'. तो कैसा लगा आपको ये फनी वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.