viralkhabri.com
अक्षरा सिंह से पहले इन एक्ट्रेस का भी MMS Video हो चूका है वायरल, लिस्ट में है बडे-बडे नाम शामिल
 
Akshara Singh

Bhojpuri Actress Akshra Singh: भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अक्षरा सिंह (Akshra Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर एमएमएस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. इस MMS को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. यहां तक कि इस एमएमएस को लेकर अक्षरा सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है और वो लोगों से हाथ जोड़कर गुजारिश कर रही हैं कि हमें बदनाम मत करो. जानिए अक्षरा सिंह के इस MMS वीडियो का पूरा सच क्या है.

अक्षरा सिंह का MMS लीक होने की खबरें तेज

बीते दिनों ऐसी खबरें आईं कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS लीक हो गया है. ये खबर सोशल मीडिया पर ऐसे छाई कि हर कोई इस एमएमएस की चर्चा कर रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एमएमएस लीक की खबरों के साथ-साथ अक्षरा सिंह का एक रोते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो को लेकर ये कहा गया कि अक्षरा का MMS लीक होने के बाद परेशान हो रही हैं और रो रही हैं.

जानें क्या है  MMS का सच

सोशल मीडिया पर जैसे ही अक्षरा (Akshra Singh) का रोने वाला वीडियो वायरल हुआ तो हर तरफ लीक एमएमएस की चर्चा तेज हो गई. लेकिन सच ये है कि अक्षरा सिंह का कोई प्राइवेट वीडियो लीक नहीं हुआ है. अक्षरा का रोने वाला वीडियो 2 साल पुराना है. इसे यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नाम के एक चैनल पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर किया गया है. जिसे शेयर करते हुए लिखा गया है कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है.

क्या कहा वायरल वीडियो में

Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस रोने वाले वायरल वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस हाथ जोड़े नजर आ रही हैं और बुरी तरह से रो रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह कह रही हैं- 'मुझे परेशान करके रख दिया है. जो लोग मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा की पसंद करेंगे. फिर चाहे मैं कहीं भी जाऊं और कोई भी काम क्यों ना करूं. आप बड़ा नाम है तो अपना काम कीजिए. चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं. ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में क्यों है. सब लोग एक दूसरे के पीछे पड़े हैं.'

MMS लीक की चर्चा पर अक्षरा सिंह का बयान

इस वीडियो के वायरल होते ही अक्षरा सिंह ने हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife से बात करते हुए कहा- 'कोई कुछ भी बोल रहा है. मैंने अभी तक वीडियो नहीं देखा है. मैं वीडियो में दिख रही हूं क्या? मुझे नहीं पता ये सब कौन कर रहा है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जिसको जो करना है करे.