viralkhabri.com

ट्रेंडिंग वीडियो की कॉपी करने पर अंजलि अरोड़ा हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- कॉपी गर्ल कुछ अपना भी कर लिया करो

 
अंजली अरोरा

मॉडल और एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो और वीडियोज अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते हैं। हाल ही में 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, यह गाना इस वक्त इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है। तमाम यूजर्स इस गाने पर रील शेयर कर रहे हैं। इस कड़ी में अंजलि ने भी इस गाने पर अपना एक वीडियो शेयर किया। मगर, इस बार वह फैंस पर जादू नहीं चला पाईं।


अंजलि के वीडियोज पर फैंस अक्सर वाहवाही करते नजर आते हैं। लेकिन, उनके हालिया वीडियो पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें अंजलि का अंदाज बिल्कुल भी पंसद नहीं आया। बता दें कि कुछ दिनों से इस गाने पर एक पाकिस्तानी दुल्हन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की का कॉन्फिडेंस और डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और यह वीडियो इंस्टाग्राम के मोस्ट सर्च लिस्ट में भी आ गया है। लेकिन, जब अंजलि ने इस गाने पर डांस किया तो यूजर्स उन्हें कॉपी कैट कहते नजर आ रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं। पैंट और ब्लैक टॉप पहनकर अंजलि रात के अंधेरे में सड़क पर थिरकती नजर आ रही हैं। वह मस्तमौला अंदाज में डांस कर रही हैं। लेकिन, यूजर्स पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा। यूजर्स का कहना है कि अंजलि ने इस गाने पर डांस करके पूरा ट्रेंड ही खराब कर दिया। 

अंजलि के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'तौबा तौबा पूरा मूड खराब कर दिया।' एक अन्य यूजर लिखता है , 'कॉपी करना बंद करो, कुछ ऑरिजनल ट्राई किया करो ।' हालांकि, कुछ यूजर्स अंजलि के डांस की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपका डांस बहुत अच्छा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके पोस्ट का इंतजार रहता है।' वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अंजलि का एक नाया गाना 'क्या होता' रिलीज हुआ है, जिसे सोशल मीडिया पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।