viralkhabri.com

सानिया से तलाक की खबरों के बीच इस मॉडल का मुख्य कारण ,शोएब की इस मॉडल के साथ बोल्ड फोटो वायरल

 
शोएब मलिक

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बीच एक पाकिस्तानी मॉडल की फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस मॉडल का नाम आयशा उमर है। पिछले साल शोएब मलिक ने पाकिस्तान मैगजीन के लिए आएशा के साथ बोल्ड फोटोशूट कराया था।तब से सानिया ओर शोएब के बीच अनबन सुरू हुई ! अब सानिया से तलाक की खबरों के बीच शोएब और आयशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, (इमेज सोर्स: आयशा उमर इंस्टाग्राम पेज)

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक के एक करीबी से बातचीत के दौरान कहा कि खेल के इन दिनों इन दोनों सितारों का तलाक हो गया है.  यह दोस्त शोएब की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक के एक करीबी से बातचीत के दौरान कहा कि खेल के इन दिनों इन दोनों सितारों का तलाक हो गया है. यह दोस्त शोएब की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा है।

तलाक की खबरें पाकिस्तानी मीडिया में चर्चा में हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब ने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था.  हालांकि अब तक सानिया और शो ने अपने तलाक को लेकर कुछ नहीं कहा है।  इन सबके बीच पिछले साल का ये फोटोशूट वायरल हो रहा है.

तलाक की खबरें पाकिस्तानी मीडिया में चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब ने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था. हालांकि अब तक सानिया और शो ने अपने तलाक को लेकर कुछ नहीं कहा है। इन सबके बीच पिछले साल का ये फोटोशूट वायरल हो रहा है.

जिसके साथ शोएब मलिक की फोटो वायरल हो रही है.  वह एक पाकिस्तानी बड़ी मॉडल हैं।  इसके अलावा वह एक अभिनेत्री के रूप में भी पहचानी जाती हैं

जिसके साथ शोएब मलिक की फोटो वायरल हो रही है. वह एक पाकिस्तानी बड़ी मॉडल हैं। इसके अलावा वह एक अभिनेत्री के रूप में भी पहचानी जाती हैं

आयशा के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  आयशा ने शोएब के साथ पिछले साल एक पाकिस्तानी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था।  तभी से ये फोटो वायरल हो रही है.

आयशा के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आयशा ने शोएब के साथ पिछले साल एक पाकिस्तानी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। तभी से ये फोटो वायरल हो रही है.