viralkhabri.com
Whatsapp पर भी Akshara Singh का MMS Video वायरल, यहां से देखें
 
viral

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को उनके फैंस बिहार और इंडस्ट्री की शेरनी कहते हैं. वह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी फिल्मों को उनके गहन रोमांस के लिए पसंद किया जाता है। ऐसे में अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस को लेकर काफी हंगामा हो रहा है और इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि इंटरनेट पर लीक हुआ एक प्राइवेट वीडियो है, जो अक्षरा का बताया जा रहा है. हालांकि, असल में ये वीडियो उनका नहीं लग रहा है. इस पर एक्ट्रेस का भी कोई रिएक्शन नहीं है। इस बीच गूगल पर देखा जा रहा है कि लोग एक्ट्रेस के कथित एमएमएस वीडियो (भोजपुरी एक्ट्रेस एमएमएस वीडियो) को डाउनलोड करने के लिए लिंक शेयर कर रहे हैं।

दरअसल, जब अक्षरा सिंह का नाम टाइप कर कोई नया गाना सर्च किया जा रहा है या उनके नाम से वायरल हो रहा कोई वीडियो गूगल में टॉप पर आ रहा है, जो अक्षरा सिंह के कथित वायरल वीडियो हैं। वीडियो डाउनलोड करने के लिए एक लिंक। यह वीडियो डाउनलोड करने का विकल्प देता है। अक्षरा सिंह वायरल वीडियो सर्च कीवर्ड टॉप लिस्ट में हैं। यह कीवर्ड कई YouTube वीडियो के लिंक भी खोल रहा है, जिसमें इस निजी वीडियो को एक अभिनेत्री का वीडियो बताया जा रहा है। इसे YouTubers द्वारा कई तरह से एडिट किया जा रहा है। लोग अक्षरा के कथित वायरल वीडियो को यूट्यूब पर डाउनलोड करने का विकल्प भी दे रहे हैं। कई तो इसे सीधे तौर पर दिखाने का दावा भी कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह एमएमएस लीक वीडियो अफवाह

आपको बता दें कि जब हमने इस वीडियो की सच्चाई जानने की कोशिश की तो वीडियो देखने के बाद हमें लगा ही नहीं कि ये वाकई अक्षरा सिंह का है. क्योंकि इसमें लड़की का चेहरा साफ देखा जा सकता है. ऐसे में यह दावा करना गलत होगा कि वीडियो अक्षरा सिंह का है। लेकिन, लोग यूट्यूब और गूगल पर भी उनके वीडियो डाउनलोड कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह एमएमएस लीक वीडियो अफवाह

गौरतलब है कि विशेषज्ञों के अनुसार यदि किसी का निजी वीडियो साझा किया जाता है या उसे डाउनलोड करने का लिंक साझा या दिखाया जाता है, तो वह कानूनी रूप से दंडनीय है। उसके खिलाफ संबंधित व्यक्ति द्वारा कार्रवाई भी की जा सकती है, जो YouTubers और साइट मालिकों के लिए चेतावनी की घंटी है। अगर आप ऐसा कर रही हैं तो एक्ट्रेस द्वारा कोई भी एक्शन लेने से पहले आपको सावधान रहने की जरूरत है।