viralkhabri.com
आमिर खान की बेटी इरा की हुई सगाई, फ़िल्मी अन्दाज़ में जिम ट्रेनर पहनाई अंगूठी
 
ira

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने पिता के साथ अपने संबंधों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, इरा अपने बॉयफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर नुपुर शिखर के साथ तस्वीरों में दिखाई देने वाली इरा खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर अधिक सार्वजनिक रही हैं।

इस सगाई का एक वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर विरल हो रहा है,आमिर की बेटी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई की है। इरा ने इस खास मौके का एक वीडियो शेयर किया है। और वह शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।


इरा ने की अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई

इरा ने एक वीडियो पोस्ट कर अपनी सगाई की घोषणा की है। इरा और नूपुर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इरा 2020 से नूपुर को डेट कर रही है। नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि नूपुर ने एक शो में इरा को प्रपोज किया था।

वीडियो में शख्स इरा की तरफ चलता है और फिर वह इरा को अंगूठी पहनाता है। नूपुर ने इरा को घुटनों के बल प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने हां कर दी। इस खास लम्हे को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा, ''पोपाये- उन्होंने कहा हां, हां, मैंने हां कह दी.''

दरअसल, इरा खान बॉलीवुड में आए बिना ही सोशल मीडिया की जानी-मानी स्टार बन गई हैं। स्टार इरा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाए रखता है। इरा खान का यह वीडियो खास है, जिस पर सेलिब्रिटीज के कई रिएक्शन आ रहे हैं। इरा की इस पोस्ट में अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने लिखा: "यह सबसे प्यारी चीज है जिसे मैंने कभी उफ्फ नुपुर शिखर को देखा है। बहुत कागज पतला, उफ़। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और मिस्र के राष्ट्रपति मुबारक दोनों ने एक ही समय में "ओएमजी मुबारक हो" लिखा था