Viral News: लड़की के साथ डांस करने को उतावला था युवक, फिर हुआ ऐसा बुरा हाल! लोग बोले- आ गया स्वाद

Advertisement
Advertisement

Viral News:  सोशल मीडिया पर आपने कई फनी वीडियोज देखे होंगे। ऐसे कई वीडियो हैं जो आपको अपने आप हंसाते हैं।

इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया की दुनिया में हंसी का माहौल है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का एक प्रोग्राम में लड़की के साथ डांस करने के लिए दौड़ता है. इसके बाद उसके साथ जो होता है,

उसे वह जीवन भर नहीं भूल पाएगा। ये नजारा देखकर आपके पेट में दर्द हो जाएगा। इस नजारे को देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाएगा।

महिला डांसर ने युवक की हालत खराब कर दी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का एक लड़की के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़ जाता है. इसके बाद का नजारा आपको कम ही देखने को मिलेगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर खड़ी लड़की ने लड़के को फांसी पर लटका रखा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

इसके बाद वह इस तरह से मुड़ने लगता है कि उसकी हालत और खराब हो जाती है। वह उसे इतनी देर तक गोल-गोल घुमाती है कि उसकी हालत खराब हो जाती है। आपने अक्सर बच्चे के साथ ऐसा किया होगा। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स के पेट में दर्द हो गया। देखें वीडियो-

वीडियो उस जगह का है, जहां डांस का कार्यक्रम चल रहा है। आप देख सकते हैं कि स्टेज पर फीमेल डांसर मौजूद है और अपने डांस से धमाल मचा रही है.

इसी बीच एक युवक दर्शकों से उठता है और मंच पर चढ़ जाता है। वह फीमेल डांसर के साथ डांस करने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

अगले ही पल महिला नर्तकी आती है और उसे गोद में उठा लेती है और घूमने लगती है। महिला डांसर युवक को इतना घुमाती है कि वह ज्यादा देर तक खड़े होने की स्थिति में नहीं रहता है। वीडियो को sakhtlogg नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *