Viral Dance Video: डांसर के डांस मूव्स को देख ताऊ का डोला मन, स्टेज पर करने लगा ऐसी हरकत

Advertisement
Advertisement

Viral Dance Video: हर दिन हमें सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शादी हो या कोई अन्य कार्यक्रम, डांस करने के लिए लोग आर्केस्ट्रा डांसर्स को बुलाते हैं।

आज ऑर्केस्ट्रा में एक से बढ़कर एक डांसर हैं जो अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेते हैं कुछ लोग अक्सर ऑर्केस्ट्रा के डांसर्स के साथ डांस करते नजर आते हैं और उनके साथ खूब मजाक भी करते हैं आज के इस वीडियो में एक पुराने ताऊजी ऑर्केस्ट्रा की एक लड़की के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

बूढ़े ताऊ ने आर्केस्ट्रा की डांसर के साथ की ऐसी हरकत

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव में एक कार्यक्रम चल रहा है जहां आर्केस्ट्रा की एक लड़की स्टेज पर भोजपुरी गाने ‘छोटी तोहरा छोटी से छोटा लगता’ पर डांस कर रही है. इस वीडियो में ऑर्केस्ट्रा डांसर गुलाबी घाघरा चोली पहने एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही हैं और अपने डांस से वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन कर रही हैं.

Viral Dance Video

सामने खड़ा एक बूढ़ा ताऊजी लड़की का डांस देख रहा है और होश खो बैठा है, डांस देखते-देखते अचानक ताऊजी लड़की के कदमों पर फिसल जाता है और फिर वह हिलने लगता है।वे कर रहे हैं, लड़की भाग रही है ताऊ से खुद को बचाने के लिए उससे दूर, बूढ़े ताऊजी की किस्मत अच्छी नहीं लग रही है, ताऊजी की ऐसी हरकतों को देखकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह रहे हैं।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर “राहुल सिंह” नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, इस वीडियो को अब तक 94 हजार व्यूज और ढेरों लाइक मिल चुके हैं, लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और कमेंट भी कर चुके हैं, लोगों के मुंह पर पानी फिर गया है. ताऊ जी की ऐसी हरकतों को देखकर मुंह खुला का खुला रह गया।

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *