Flight Video Viral:उडती फ्लाइट में दे थपड दे घुसे दो यात्रियों के बिच मारपीट का विडियो वायरल ,देखे विडियो !

Advertisement

बैंकॉक से भारत आ रही फ्लाइट के अंदर मारपीट का वीडियो सामने आ रहा है विडियो सामने आने के बाद ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (BCAS) हरकत में आ गई है. इस सरकारी एजेंसी ने मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगने के साथ कार्रवाई की बात कही है.

Advertisement

दरअसल, सोशल मीडिया पर थाई एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें यात्रियों का एक ग्रुप हाथापाई करता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं, क्रू स्टाफ झगड़ा कर रहे यात्रियों को शांत कराने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इस दौरान विमान में अफरा-तफरी का माहौल है.

झगड़ा करने वालों में एक कहता है- चुपचाप बैठ, जबकि दूसरा कहता है- हाथ नीचे कर. इसके बाद ये बहस मारपीट में तब्दील हो जाती है.

अब इस मामले को लेकर BCAS के डीजी जुल्फिकार हसन ने बयान दिया है. उन्होंने कहा- हमने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है, जिसमें कोलकाता जाने वाली थाई एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है. BCAS ने संबंधित प्राधिकरण से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. आगे की कार्रवाई की जाएगी.

विमान के अंदर मारपीट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चार-पांच लोगों का ग्रुप पहले तो एक शख्स से बहस करता है और फिर उसकी पिटाई करने लगता है. वो उस अकेले शख्स पर थप्पड़ों और घूंसों की बौछार कर देते हैं. शख्स अपना चेहरा बचाने का प्रयास करता है लेकिन लोग उसे पीटते रहते हैं.

इस बीच क्रू स्टाफ बीच-बचाव करने आता है लेकिन झगड़ा नहीं रुकता . विमान के अंदर बाकी के यात्री इस पूरे विवाद को अपनी-अपनी सीटों पर बैठकर देख रहे होते हैं. बताया गया कि फ्लाइट बैंकॉक से कोलकाता जा रही थी.

 

वीडियो को ट्विटर पर @Vinamralongani नाम के यूजर ने शेयर किया है, जहां इसे अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. किसी ने कहा मारपीट करने वालों को फिर कभी विमान में ना चढ़ने दिया जाए तो किसी ने कहा उन्हें जेल भेज देना चाहिए.

एक यूजर ने लिखा- जमीन पर तो लड़ते ही थे अब हवा में लड़ने में लगे, धन्य हो. दूसरे ने पूछा- लड़ाई करने वालों की फैमिली नहीं ट्रैवल कर रही थी क्या. तीसरे ने कहा- प्लेन बना युद्ध का मैदान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *