Sapna Choudhary ने इस हरियाणवी गाने पर फिर किया माहौल गर्म, स्टेज पर ठुमकों से चलाए गोले

Advertisement

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक ऐसी पहचान बन चुकी हैं जिसे हर कोई उनके नाम से जानता और जानता है। जब वह स्टेज पर ठुमका मारती हैं तो उनका डांस और ठुमके दिल को छू जाते हैं। करोड़ों दिलों में बसने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो अगर सोशल मीडिया पर आ जाए तो आप देख सकते हैं कि दर्शकों की इतनी बड़ी कतार लग गई है.

Advertisement

इसलिए कम समय में वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कई ऐसे डांस वीडियो देखे हैं जिन्होंने सनसनी मचा दी है. ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लाखों की भीड़ में जबरदस्त ठुमका फेंककर लोगों को आपस में लड़ा दिया.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो के दौरान भीड़ उमड़ पड़ी

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लाइव स्टेज शो चल रहा है, जहां लाखों की भीड़ है और जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस भीड़ में स्टेज पर आती हैं तो लोग पागल हो जाते हैं. वे वहां बैठकर झूम रहे हैं और नाच रहे हैं, लोग उन्हें संभालने के लिए लाठियां लेकर पहुंचे हैं.

बावजूद इसके कुछ लोग सपना के शो में आपस में ही लड़ जाते हैं.हालांकि वो बहुत जल्द शांत भी हो जाते हैं लेकिन मोबाइल फोन से लोग सपना के डांस वीडियो बना रहे हैं और झूम भी रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं रात का समय है लेकिन वहां लाखों की संख्या में दर्शक मौजूद हैं लोग बेतहाशा उनका डांस देख रहे हैं और मस्ती करते हुए शोर मचा रहे हैं.

Sapna Choudhary Dance Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इसे 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग सपना के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है.

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *