Bhagalpur Viral Video: ‘पतरी कमरिया मोरे…’, काॅलेज छात्रों के डांस वीडियो ने गुरु जी के दिल में बजाई घंटी ,खुद को नही पाए रोक ,देखे विडियो

Advertisement

भागलपुर: ‘पतली कमरिया बोले हाय हाय’ (Patali Kamariya Bole Hay Hay) ये भोजपुरी गीत इन दिनों इतना ट्रेडिंग में ह की शायद ही कोई सोंग रहा होगा , इसे रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने गाया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इसको लेकर लोग खूब रील्स (Reels) बना रहे हैं. वहीं, जिले के नवगछिया स्थित एक निजी कॉलेज में इस गीत पर बनाए गए रील्स सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस रील्स में छात्र- छात्राओं के साथ-साथ स्कूल के शिक्षक भी झूमते दिख रहे हैं, ये वीडियो क्षेत्र में मंगलवार से चर्चा का विषय बना हुआ है. अब रील्स वायरल होने के बाद इस मुद्दे पर विवाद खड़ा हो गया है.

Advertisement

इस मुद्दे पर डायरेक्टर ने कही ये बात

मामला जिले के नवगछिया रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी में स्थित एक निजी कॉलेज का है. इस कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान ‘पतली कमरिया बोले हाय हाय’ भोजपुरी सोंग पर रील्स बनाया है. इस रील्स में कॉलेज के प्रिंसिपल, शिक्षक और छात्र – छात्राएं एक कमरे में नृत्य करते दिख पड़ रहे हैं. इस मुद्दे पर कॉलेज के डायरेक्टर राजीव रंजन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये वायरल वीडियो उनके कॉलेज का नहीं है. वहीं, इस वीडियो को लेकर कॉलेज के ही कर्मी संजय ने बताया कि ये वायरल वीडियो इस कॉलेज का ही है, ये वीडियो फैकल्टी क्लास में शूट किया गया है.

 

‘होनी चाहिए कार्रवाई’

वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज के डायरेक्टर इस मामले को लीपापोती में लगे हुए हैं. वहीं, आरजेडी के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि इस वायरल वीडियो की जांच संबंधित विश्वविद्यालय के कुलपति से करानी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि यदि इस तरह के गाने पर संस्थान में छात्र- छात्राओं से नृत्य कराया जाएगा तो ये घृणित रवैया है. इससे स्पष्ट होता है कि ऐसे संस्थान अश्लीलता का बढ़ावा दे रहे हैं. इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *