Viral VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के घर बजी शादी की शहनाई, खड़े होकर निकाह की रस्मों को क्यों देखते रहे शाहीन अफरीदी और उनके दुसरे दामाद ?

Advertisement

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) साल के अंत में ससुर बन गए हैं. वर्तमान में चीफ सेलेक्टर (अंतरिम तौर पर) की भूमिका निभा रहे शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा का शुक्रवार (30 दिसंबर) को कराची में शादी हुई. इस मौके पर शाहिद अफरीदी के होने वाले दूसरे दामाद शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) भी मौजूद रहे. शाहिद अफरीदी को हाल में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनाया है.

Advertisement

शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा की नसीर नासिर (Naseer Nasir) नाम के शख्स के साथ शादी हुई. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी 5 बेटियों के पिता हैं जिनमें से अक्सा (Aqsa) सबसे बड़ी हैं. शादी के निजी कार्यक्रम के तहत हुआ जिसमें दोनों परिवारों के कुछ करीबी रिश्तेदार मौजूद थे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शाहिद अफरीदी के होने वाले दूसरे दामाद शाहीन अफरीदी भी इस मौके पर भावी ससुर के साथ खड़े होकर निकाह की रस्में देख रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BoomBoom!!! (@usman___afridi10)

वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 37 गेंदों पर शतक जड़ने वाले शाहिद अफरीदी की दूसरी बेटी का नाम अन्शा है जिसका निकाह शाहीन अफरीदी से होना है. शाहीन वर्तमान में पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं. शाहीन अफरीदी और अन्शा (Ansha) की सगाई पिछले साल हुई थी. दोनों 10 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधेंगे.

पिछले कुछ समय से शाहीन अफरीदी को होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी के साथ निजी कार्यक्रमों में देखा जा रहा है. शाहीन अफरीदी पिछले दिनों पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की शादी में भी शाहिद के साथ दिखे थे. इससे पहले दोनों इंजमाम उल हक की बेटी की शादी में साथ नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *