Nusrat Jahan Photo: देखे सांसद नुसरत जहां का बिकिनी अंदाज़ , विवादों से है गहरा नाता, तस्वीरे हुई वायरल !

Advertisement
Advertisement

nusrat jahan photo : एंटरटेनमेंट डेस्क । बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज यानि 8 जनवरी को अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं । साल 1990 को कोलकाता में जन्मीं नुसरत 33 साल की हो गई हैं ।

नुसरत जहां ने बहुत कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। हालांकि उनकी अब तक की लाइफ में कई उतार- चढाव भी देखने को मिले हैं। निखिल जैन से शादी एक साल के अंदर तलाक, मां दुर्गा का रूप, जान से मारने की धमकी, फतवा समेत कई कंट्रोवर्सी उनके नाम से जुड़ चुकी हैं ।

नुसरत जहां अपनी प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं । वे प्यार फिर बॉय फ्रेंड के साथ शादी फिर साल भर के अंदर ही धोखे की शुरूआत करने के आरोप लगे हैं।

निखिल जैन से शादी के बाद वे अपने तथाकथित पति यशदास गुप्ता (Yash Dasgupta) की वजह से कंट्रोवर्सी में रही हैं।

उनके पूर्व पति निखिल जैन से तलाक के पहले नुसरत जहां के प्रेगनेंट की खबरें वायरल हुई थीं। वहीं निखिल जैन ने नुसरत पर आरोप लगाए थे कि वे उस बच्चे के पिता नहीं हैं, जो नुसरत के गर्भ में पल रहा है।

निखिल जैन (Nikhil Jain) ने इसके पीछे तर्क दिया था कि वे पिछले 6 माह से नुसरत के संपर्क में नहीं रहे हैं, ऐसे में उसके बच्चे के पिता कैसे बन सकते हैं।

इससे पहले नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी करने का ऐलान करके कोहराम मचा दिया था । दोनों ने तुर्की के बोरडम में शादी की थी ।

नुसरत मुसलमान हैं, वहीं एक जैन से शादी करने पर कट्टवादियों ने जमकर बवाल काटा था । मौलवियों ने तो बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां के खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया था।

नुसरत जहां ने जब तीज का त्यौहार मनाया था तो उन्होंने हिंदू दुल्हन की तरह साज श्रृंगार किया था। इस पर भी हो हल्ला मचा था। इंटरनेट यूजर्स ने उनसे कहा था कि – शर्म करो, इस्लाम का पैगाम भूल गई क्या ? वहीं दूसरे नेटीजन्स ने उनसे कहा -मुस्लिम होकर बिंदी, सिंदूर लगाती हो, तुम इस पर शर्म आनी चाहिए ।

वहीं नुसरत जहां ने एक बार मां दुर्गा का रूप रखा था, इसकी पिक्स जमकर वायरल हुई थी । इसके बाद कुछ कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी थी। इसके बाद सांसद ने पुलिस में शिकायत की थी ।

नुसरत एक फेमस बंगाली एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी की टिकट पर बशीरहाट सीट से करीब 3.5 लाख वोटों से जीत हासिल की थी ।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *