Viral News: सास पर ही दिल हार बैठा दामाद, NEW YEAR पार्टी में ससुर को बुलाया और फिर

Advertisement
Advertisement

Viral News: दामाद को हुआ इतना प्यार कि सास पर ही आ गया दिल जिस सास को अपनी बेटी के लिए दामाद की तलाश थी, उसी सास को उसी दामाद से प्यार हो गया और वह उसे लेकर भाग गई।

घटना सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियाकारा गांव की है, जहां से सास-ससुर के दामाद के फरार होने की घटना सामने आई है.

जानकारी के अनुसार नेकाराम पौवा जोगी निवासी सियाकारा के पुत्र रमेश ने अनादरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और कहा कि उसकी पुत्री किसना का विवाह ममावली निवासी रूपा जोगी के पुत्र नारायण के साथ हुआ था. शादी के बाद उसकी बेटी और दामाद नारायण उसके घर आया करते थे।

न्यू ईयर पर ससुर को वाइन पार्टी के लिए इनवाइट किया

पिछले महीने 30 दिसंबर 2022 को नारायण सियाकारा आया था और उस दौरान ससुर रमेश और दामाद नारायण दोनों ने शराब पार्टी की थी. उसी शराब पार्टी का फायदा उठाकर दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया।

शाम 4 बजे जब ससुर रमेश की नींद खुली तो नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब थे। इधर-उधर खोजने पर वह नहीं मिली तो पता चला कि उसकी पत्नी को उसका दामाद उठा ले गया है।

महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है

अनादरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। सास-ससुर की तीन बेटियां और एक बेटा है और सभी की शादी हो चुकी है। उसी नारायण के तीन बच्चे भी हैं, जिसमें से उसने एक लड़की भी ले रखी है।

महिला की उम्र करीब 40 साल जबकि नारायण की उम्र 27 साल है। अनादरा पुलिस दामाद और सास की तलाश कर रही है। जानकारी सामने आई कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, जिसके बाद उन्होंने साथ रहने के लिए घर से भाग जाने का कदम उठाया।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *