Viral Video: केवल अंडरगार्मेंट पहन जमी झील पर कूदा शख्स, विडियो देख छूटने लगेगी कंपकंपी! सर्दी के बीच वायरल हुआ हाड़ कापने वाला वीडियो

Advertisement

Viral Video: उतर भारत में ठंड के कारण क्या स्थिति है आप बखूबी जानते है ! अगर आप उत्तर भारत में रह रहे होंगे तो खुद इस बात का अंदाजा कर रहे होंगे कि सर्दी में लोगों का जीना कितना मुश्किल हो रहा है. खासतोर पर ऐसे मौसम में लोग नहाना बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं, पर इन दिनों एक वीडियो शोसल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बर्फीले (Man jumps in ice cold water video) पानी में कूदता दिख रहा है. हैरानी ये है कि वो जमी हुई झील में बिना कपड़ों के ये हैरान करने वाली हरकत करता है.

Advertisement

ट्विटर अकाउंट @_BestVideos पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियोज (weird videos) शयर किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें एक शख्स जमी हुई झील (Man jump in frozen lake video) में कूदता दिखाई देता है. ठंड के दिनों में अत्यंत ठंडे पानी से नहाना या अचानक से उसके कॉन्टैक्ट में आना जान के लिए भी खतरा साबित हो सकता है क्योंकि इससे अचानक हार्ट अटैक आने की सम्भावना रहती है या फिर दिमाग सुन्न पड़ सकता है. शरीर को पाला मारने का भी खतरा होता है मगर सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.

 

बर्फीले इलाके में बिना कपड़ों के दिखा शख्स
वायरल वीडियो में एक इंशान सिर्फ अंडरगार्मेंट पहनकर एक बर्फीले इलाके में दिखाई दे रहा है. वो एक लकड़ी के तखत के पास जाता है और फिर सामने जमी हुई झील में कूदता है. झील पर बर्फ इतनी गहरी जमी रहती है की वो पहले तो बर्फ पर ही गिरता है मगर उसके बावजूत उसके वजन से बर्फ टूटती है और वो पानी में जा गिरता है. इसके बाद शख्स खुद को संभालता है और तुरंत बाहर निकल आता है और मुस्कुराते हुए वहां से चला जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को अब तक 7 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ऐसी हरकत करना बेहद बुरा आइडिया था. एक ने कहा कि इसे पोलर बियर जंप कहते हैं जो सोशल मीडिया ट्रेंड बन चुका है और आजकल वायरल हो रहा है. एक ने कहा कि ऐसा करने पर हार्ट अटैक आना लाजमी है.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *