Viral Dance Video: Khesari के Bhojpuri Song ‘लईहा बंगलिया से दवईया’ पर एक लड़की ने दी एक्ट्रेस शुभि शर्मा को भी मात , दिखाए गजब मूव…और चिकनी कमरिया

Advertisement

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के गाने ग्लोबली हिट हैं. उनका गाना ‘कोका कोला’ (Coca Cola) यूट्यूब पर ग्लोबल रैंकिंग में टॉप पर है, जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने खुशी जाहिर की थी. खेसारी के गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके गाने दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. हाल ही में उनके और गाने ‘लईहा बंगलिया से दवईया’ (Laiha Bagaliya Se Dawaiya) ने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है. इसी बीच यूट्यूब सेंसेशन शिवानी ठाकुर (Shivani Thakur) ने इस सॉन्ग पर गजब के डांस मूव्स दिखाएं हैं, जो काबिल-ए-तारीफ है.

Advertisement

यूट्यूब सेंसेशन शिवानी ठाकुर (Shivani Thakur) ने भोजपुरी गाने ‘लईहा बंगलिया से दवईया’ (Laiha Bagaliya Se Dawaiya) पर डांस मूव्स दिखाते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इनके वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवानी ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और घर की छत पर बवाल डांस कर रही हैं. इसमें उनके डांस के साथ-साथ एक्सप्रेशंस और अदाएं कमाल की देखने के लिए मिल रही हैं. उनके डांस स्टेप्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं. इनके वीडियो को महज 16 घंटे में साढ़े सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इनके डांस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है और ये खूब वायरल हो रहा है. इसमें उनका डांस देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा. वो एक्ट्रेस शुभि शर्मा को इसमें जोरदार टक्कर दे रही हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Thakur (@i.am.shivani.thakur)

आपको बता दें कि गाना ‘लईहा बंगलिया से दवईया’ (Laiha Bagaliya Se Dawaiya) के ऑरिजनल वीडियो को खेसारी लाल यादव और शुभि शर्मा पर फिल्माया गया है. ये उनकी फिल्म ‘आतंकवादी’ (Aatankwadi) का है. इस मूवी में दोनों स्टार्स ने लीड रोल प्ले किया था. इस गाने के वीडियो में दोनों एक्टर्स ने जोरदार रोमांस का तड़का लगाया था. वहीं, एक्ट्रेस शुभि ने बोल्डनेस का जादू चलाया था, जो कि कमाल का था. इस गाने को खेसारी के साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया था. लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे थे और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया था.

 

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *