Guru Randhawa Shehnaaz Gill: गुरु रंधावा ढकते रहे शहनाज की लाज ,हसीना ने बार बार उठाया पर्दा ,देखे विडियो

Advertisement

Guru Randhawa Shehnaaz Gill: मशहूर सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) इन दिनों अपने मोस्टे अवेटेड सॉन्ग ‘मून राइज’ (Moon Rise) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस गाने में उनके साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काम रही हैं. वहीं, इस गाने के शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे खुद गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

Advertisement

इस वीडियो की वजह से शहनाज गिल ट्रोल भी हो गई हैं. दरअसल, इस वीडियो में गुरू और शहनाज एक साथ समंदर किनारे फोटोशूट करवाते दिख रहे हैं. वहीं, वह जब गुरू की नजर शहनाज के ड्रेस पर पड़ी और उन्होंने देखा कि उनका थाई नजर आ रहा है, तो उन्होंने उनके ड्रेस से उनके थाई को ढक दिया, लेकिन जैसे ही गुरू ने ऐसा किया, शहनाज ने तुरंत ड्रेस को अपने छाई से हटा दिया और गुरू से कहने लगीं इधर देखो.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

इसके बाद गुरू काफी शरमा गए और हंसने लगे. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था आखिर हुआ क्या और शहनाज ने ऐसा क्यों किया, उन्होंने शहनाज से कहा कि आप बोल रही हैं कि मुझे देखो और उधर से मुझे कैमरे की तरफ देखने के लिए बोला जा रहा. शहनाज के इस हरकत से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर प्यार भी लुटा रहे हैं.

Shehnaaz Gill, Shehnaaz Gill Viral Video, Shehnaaz Gill Latest Video, Shehnaaz Gill Guru Randhawa, Guru Randhawa, Guru Randhawa Viral Video, Guru Randhawa Latest Video, Moon Rise

Instagram Printshot

कुछ यूजर्स ने shanaz gill के सपोर्ट में कमेंट करते हुए लिखा कि जब वह सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रोती है, तब उसे उस दर्द से उभरने के लिए कहा जाता है और जब वह खुश होती है तो उसे ट्रोल क्यों किया जाता है. वहीं, कुछ यूजर्स गुरू के लिए कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि लड़का शरमा गया.. लड़का संस्कारी है… बता दें, शहनाज ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अफनी पहाचन बना ली है और जल्द वह सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और फैंस को उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *