Gadar 2 First Look: 22 साल बाद सनी देओल फिर मचाएंगे ‘गदर’: फर्स्ट लुक में हैंडपंप नहीं, बैलगाड़ी का पहिया हाथ में उठाए दिखे सनी देओल

Advertisement
Advertisement

Gadar 2 First Look: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ही फिल्म गदर 2 (Gadar 2) से धमाकेदार वापसी करेंगे. हाल ही में फिल्म से सनी के लुक का एक फर्स्ट टीजर रिलीज हुआ है जिसमें एक्टर दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. टीजर वीडियो में सनी पगड़ी पहने हुए हैं और वह बैलगाड़ी का पहिया उठाए नजर आ रहे हैं. एक्शन सीक्वेंस में उनका ये अंदाज बेहद रफ-टफ है. वीडियो में यह लुक देखकर फिल्म के पहले पार्ट गदर एक प्रेम कथा  के बेहद चर्चित सीन की याद आ जाती है जिसमें वह दुश्मनों से लड़ते हुए हैंडपंप उखाड़ते हुए नजर आते हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि सनी के लुक को पहले पार्ट के जैसे ही रखा गया है और इससे कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है.

सनी ने उखाड़ा बैलगाड़ी का पहिया

इस वीडियो में सनी अपने चिर-परिचित अंदाज में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखकर सनी के फैन्स उनके कायल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, गदर 2 की झलक देखकर मेरे रौंगटे खड़े हो गए. एक अन्य फैन ने लिखा, गदर 2 सुपरहिट होगी और अगर ये गदर 1 जैसी बढ़िया रही तो ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

22 साल पहले ब्लॉकबस्टर थी गदर: एक प्रेम कथा

सनी के अलावा अमीषा पटेल भी इस फिल्म में नजर आएंगी जो कि फिल्म गदर का हिस्सा थीं और उन्होंने सकीना का रोल निभाया था. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इसे इस साल यानी 2023 में रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि गदर एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी और इसने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. आलम ये था कि फिल्म के सुबह 4 बजे से थिएटर में चलाए गए थे. इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा थे और अब 22 साल बाद अनिल शर्मा ने इसका सीक्वल बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *