bollywood actresses pregnant before marriage: शादी से पहले ही गोद भर चुकी थी ये एक्ट्रेस, शर्म के मारे लेने पड़े सात फेरे!

Advertisement
Advertisement

bollywood actresses pregnant before marriage: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हुईं हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. इनमें नीना गुप्ता से लेकर श्रीदेवी तक का नाम शामिल है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

एक्ट्रेस श्रीदेवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. आपको बता दें कि श्रीदेवी की शादी प्रोड्यूसर बोनी कपूर से हुई थी, जो पहले से ही शादीशुदा थे. श्रीदेवी और बोनी की शादी से जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का जन्म हुआ था.

आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी के 7 महीने बाद ही मां बन गई थीं. दोनों ने इसी साल अप्रैल में सात फेरे लिए थे और फिर नवंबर में आलिया ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम राहा रखा है. शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर आलिया काफी ट्रोल हुई थीं.

फिल्मों में धमाकेदार वापसी करने वालीं नीना गुप्ता भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं. आपको बता दें कि नीना का क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर था. हालांकि, नीना के प्रेग्नेंट होने के बाद विवियन ने शादी करने से मना कर दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने ना सिर्फ अपनी बेटी को जन्म दिया बल्कि बतौर सिंगल पेरेंट उसे बड़ा भी किया था.

साउथ सिनेमा का बड़ा नाम सारिका हासन भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं. असल में सारिका कमल हासन की दूसरी वाइफ थीं और कमल से उनकी शादी होती उससे पहले ही एक्ट्रेस ने बेटी श्रुति हासन को जन्म दे दिया था.

इंडस्ट्री की चोटी की एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं. कोंकणा ने साल 2010 में एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी और शादी के 6 महीने बाद ही बेटे हारून को जन्म दिया था.

एक्ट्रेस लीजा हेडेन भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ख़बरों की मानें तो लीजा ने खुद इस बात की जानकारी सार्वजानिक की थी. आपको बता दें कि लीजा ने साल 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *