Anushka Sharma Yoga Viral Video: अनुष्का शर्मा के योगा पोज ने हिलाया फैंस का दिमाग, आप भी देखें वीडियो

Advertisement

Anushka Sharma Yoga Viral Video: अनुष्का शर्मा के लाखों फैन हैं जिनके लिए वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी एक फोटो से अपने फैंस को सरप्राइज दिया। इस फोटो में जहां अनुष्का का फिट अवतार नजर आ रहा है वहीं वह बेहद मुश्किल योगा पोज भी करती नजर आ रही हैं.

Advertisement

फिट अनुष्का और उनके मुश्किल योगा पोज को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। अनुष्का ने शनिवार दोपहर अपने योगा सेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में अनुष्का को चक्रासन करते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर के साथ अनुष्का के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन में पर्सपेक्टिव पढ़ा गया है। सोशल मीडिया पर अनुष्का के फैन्स ने उनकी इस फोटो पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी. फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए ढेर सारे हार्ट इमोजी भेजे। साथ ही कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें अपने लिए इंस्पिरेशन बताया है. एक फैन ने लिखा वन एंड ओनली अनुष्का।

Anushka Sharma Yoga Viral Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


बता दें कि अनुष्का शर्मा लंबे समय से योगाभ्यास कर रही हैं। उन्होंने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अपने योग सत्र की झलक दिखाते हुए कई तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने फोटो में लिखा कि फोटोज में मेरी योग यात्रा का थ्रोबैक।

एक ऐसा रिश्ता जो कभी शुरू होता है और कभी रुकता है, लेकिन एक ऐसा रिश्ता जिसने मुझे मेरे जीवन के सभी युगों और चरणों में देखा है। बता दें कि अनुष्का के फिटनेस वीडियो भी फैंस के फेवरेट रहते हैं.

Anushka Sharma Yoga Viral Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

काम के मोर्चे पर, अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म 2018 में जीरो थी जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ काम किया था। इसके अलावा अब अनुष्का की अगली फिल्म भी तैयार है। जल्द ही वह फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। यह फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक होगी। अनुष्का ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

disclaimer
viralkhabri.com में आप सभी का स्वागत है. यह Website हिंदी में सभी प्रकार की जानकारी लोगों तक पहुचाने के लिए बनाया गया है. इसके ज्यादातर लेख News, Jobs, Bollywood एवं Automobile से सम्बंधित जानकारी के लिए लिखे गए हैं, इसके साथ ही कुछ लेख Social Media पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर लिखे है जिनकी viralkhabri.com पुष्टी नही करता है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *