Featured Social

Video: भीख मांगने कराची से बैकॉक जा रही फ्लाइट में पहुंच गया भिखारी | Video: Beggar Aboard a Flight from Karachi to Bangkok

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/1-1529514111.jpg


नई दिल्ली। अक्सर आपको ट्रेनों में भिखारियों को भीख मांगते देखा होगा। खासकर पैसेंजर ट्रेनों में तो ये आम बात है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो कराची से बैकॉक जा रही विमान है, जहां विमान के भीतर एक भिखारी दिखाई दे रहा है। जी हां कराची से बैकॉक जा रहे विमान में भिखारी सवार हो गया। प्लेन में भिखारी को देखकर लोग हैरान रह गए। एक शख्स ने उसका वीडियो तैयार कर लिया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

 Video: Beggar Aboard a Flight from Karachi to Bangkok

जानकारी के मुताबिक भिखारी पाकिस्तानी नागरिक है, हालांकि पाकिस्तान ने इससे इंकार करते हुए उसे ईरानी बताया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में दोनों ओर की सीटों के बीच एक शख्स खड़ा है जो इधर-उधर देक रहा है। शख्स भिखारी है और वो सीट तलाश रहा है। थोड़ी देर में वहां एक एयरहोस्टेस आती है और उससे कुछ पूछताछ करती है। फिर एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट भी वहां आता है और उससे पूछताछ करता है। भिखारी उन लोगों को कुछ कागजात दिखाता है।

वहीं वीडियो में लोगों की हंसी की आवाजें आ रही है। लोग फ्लाइट में भिखारी को देखकर उसका मजाक उड़ा रहे हैं। सोशल मीाडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।



Source link