Featured Social

VIDEO: ट्रैफिक की वजह से थोड़ा पैदल चलकर शपथ ग्रहण में पहुंचना पड़ा ममता को, DGP पर निकाली भड़ास | VIDEO: Mamata Banerjee loses cool after being forced to walk, slams Karnataka DGP

https://hindi.oneindia.com/img/2018/05/1-1527094357.jpg


नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण में पहुंची पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने महिला डीआईजी को जमकर फटकार लगाई। सूत्रों की मानें तो ट्रैफिक की वजह से ममता बनर्जी को कुछ देर तक पैदल चल कर विधानसभा पहुंचना पड़ा। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी शपथ ग्रहण के दिन ट्रैफिक सिस्टम से खुश नहीं थी, इस वजह से उन्होंने डीआईजी को देखते हीं डांट दिया।

VIDEO: शपथ ग्रहण में DGP पर भड़की ममता बनर्जी

शपथ ग्रहण के दिन खराब ट्रैफिक सिस्टम की वजह से नाराज ममता बनर्जी ने कर्नाटक डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (डीजीपी) नीलमनी राजू से शिकायत की। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पश्चिम बंगाल की सीएम भड़कीं हुई दिख रही है और पुलिस ऑफिसर से किस तरह से बात कर रही है।

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी का डीजीपी से सामना प्रोग्राम के एंट्री गेट पर ही हो गया और जिसके बाद सीएम ने अपनी थकान को गुस्से के रूप में डीजीपी पर निकाल दिया। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि डीजीपी को सुनाने के बाद, शायद पश्चिम बंगाल सीएम एचडी देवेगौड़ा से भी मिलकर अपनी साथ बिती कहानी को सुना रही थी। उसके बाद ममता बनर्जी शरद यादव के साथ मिलकर अपने साथ हुई ट्रैफिक प्रोब्लाम साझा कर रही है।

VIDEO





Source link