Funny Video: स्मार्ट बन रही लड़की, जब समेत हाथो पेरो पानी में गिरी तो लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक; देखें Video

Advertisement
Advertisement

Funny Video: रोजाना सोशल मीडिया पर बहुत सारे वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं जबकि कुछ वीडियो देखकर लोगों को काफी हैरानी होती हैं. जब लोग किसी बुरी स्थिति में फंस जाते हैं तो देसी जुगाड़ लगाना शुरू कर देते हैं, लेकिन कभी-कभी जुगाड़ नुकसान में बदल जाता है. नुकसान अगर छोटा हो तो फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर नुकसान बड़ा हो तो दिमाग की किली हिल जाती है. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिमाग हिल जायेगा . एक महिला ने चार पहिया कार में बैठने के लिए जुगाड़ का तरीका अपनाती है , हालांकि वह इसमें सफल तो नहीं हो सकी मगर उसका नुकसान बड़ा हो गया.

लड़की का बेवकूफी भरा स्टंट

जैसा कि आप सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख रहे हैं कि एक लग्जरी गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी है. गाड़ी के नीचे ढेर सारा पानी जमा होता है, गाड़ी पर बैठने के लिए महिला ने अपना दिमाग लगाती है . हालांकि, उसे नहीं पता था कि उसके साथ एक दूसरी घटना भी हो जाएगी , जी हां, उसने गाड़ी में बैठने के लिए कार का पिछला दरवाजा खोला और अपना एक पैर सीधे गाड़ी के अंदर रखा और दूसरे पैर को पूरी जोर आजमाइश से अंदर खींचने की कोशिश की. वह महिला गाड़ी के अंदर बैठने में तो सफल हो गई लेकिन उसके जेब में रखा हुआ महंगा मोबाइल उस पानी में गिर जाता है . मोबाइल के गिरने पर उसने पहले अपने हाथों से खोजने की कोशिश की जब उसे सफलता नहीं मिली तो वह खुद ही दोनों पैर पानी के अंदर डालकर खोजना शुरू कर देती है . अभी तक वह इस पानी से बचना चाह रही थी अब उसी पानी के अंदर दोनों पैर और दोनों हाथ डालकर अपने फोन को खोजने की कोशिश कर रही है.

 

गाड़ी पर बैठने के चक्कर में गिर गया महंगा मोबाइल

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगों ने अपना माथा पर पकड़ लिया. लड़की को बाद में यह एहसास जरूर हुआ होगा कि उसने अपना दिमाग लगाने के चक्कर में अपना ही नुकसान कर बैठी है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @haryana.zone नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया जबकि हजारों लोगों ने बार बार देखा. वीडियो देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ज्यादा दिमाग लगाने वालों के साथ कुछ ऐसा ही होता है.”

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *