Salman Khan Fen: सलमान के कारण अटकी हुई है उनके एक फेंस की शादी , जाने पूरा मामला !

Advertisement
Advertisement

Salman Khan Fen: आपने कई सेलेब्रिटीज के बड़े-बड़े फैन देखे होंगे। लेकिन सलमान खान का एक फैन उनका इस कदर दीवाना है कि उनकी बात सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सलमान के इस बड़े फैन ने वादा किया है कि जब तक वह दबंग खान से नहीं मिलेंगे तब तक वह शादी नहीं करेंगे। आखिर कौन है ये फैन और क्यों है दबंग खान का इतना दीवाना?

सलमान की फैन प्लेस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रहने वाले इस फैन की अभी शादी नहीं हुई है, क्योंकि वह अभिनेता सलमान खान को जानते हैं। उनका कहना है कि जब तक वे सलमान खान से नहीं मिलेंगे तब तक कोई शादी नहीं करेगा।

सम्बंधित खबर
सलमान खान के इस जबरा फैन का नाम मोहम्मद यूसुफ है। अभिनेता के लिए एक डायरी लिखें। सलमान के इस फैन का आलम यह है कि उसने अभिनेता की कई फिल्में 100 से ज्यादा बार देखी हैं। इस शौकिया को ड्रामा अवार्ड भी मिल चुका है।

सलमान जबरा का यह फैन पेशे से गाड़ियां खरीदने और बेचने का काम करता है। यूसुफ सलमान खान से मिलने के लिए इतना जुनूनी है कि वह इस बात पर जोर देता है कि वह तभी शादी करेगा जब वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मिलेगा।

सलमान के नाम का बनवाया टैटू
यूसुफ ने सलमान खान के लिए एक डायरी भी बना रखी है, जिसमें वह रोज सलमान खान के लिए लिखता है, अपनी हथेली पर टैटू भी बनवा रखा है जिसपर लिखा है सलमान खान I LOVE YOU. अपनी व्हाट्सऐप डीपी पर भी सलमान खान की डीपी लगा रखी है. हर पल सिर्फ एक ही बात करता है, जबतक सलमान खान से मुलाकात नहीं तब तक शादी नहीं.

सलमान से मिलकर करेंगे शादी
लेकिन कई बार कोशिश करने के बाद भी अपने विकलांग पिता की जिम्मेदारी के चलते यूसुफ मुंबई सलमान खान से मुलाकात करने नहीं जा पाए हैं, लेकिन अब 21 जनवरी 2023 को यूसुफ ने मुंबई जाने की ठान ली है और अगर उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई तो वह आकर फिर शादी कर लेंगे.

मोहम्मद यूसुफ जो कि मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मंगुपुरा के रहने वाले हैं, वह पेशे से कारों को खरीदने और बेचने का काम करते हैं. यूसुफ सलमान खान की 1990 से कोई भी फ़िल्म देखना नहीं भूले हैं और कई फिल्में तो 100-100 बार देखी हैं. हमें भी इस बात पर विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब यूसुफ ने हमें मुरादाबाद जनपद के सिनेमाघरों से मिले प्रमाण पत्र दिखाए कि उसको सिनेमाघरों ने अवॉर्ड भी दिए हैं इतनी बार पिक्चर देखने के लिए.

2001 से लिख रहे सलमान खान के लिए डायरी
यूसुफ एक डायरी भी लिखते हैं, जिसमें सलमान खान के फोटो लगा रखे हैं, उनके बारे में लिखते हैं और रोज अपने जीवन से जुड़ी बातें भी उसमें लिखते हैं. यूसुफ का कहना है कि बचपन में फिल्म देख-देख कर वह सलमान खान के फैन हो गए.

सलमान खान से अब तक क्यों नहीं मिल पाए?
यूसुफ का कहना है उसके पिता विकलांग हैं. वह उनकी देख रेख करता है. उनकी जिम्मेदारी के कारण चाह कर भी सलमान खान से मिलने नहीं जा पाया,  लेकिन उसका कहना है कि अब उसने ठान लिया है कि वह सलमान खान से मिलकर रहेगा, इसीलिए उसने आने वाली 21 जनवरी को मुंबई जाने की ठान ली है और उसका कहना है कि वह इस बार सलमान खान से मिलकर ही आएगा और मिलकर आने के बाद वह शादी भी कर लेगा. यूसुफ का कहना है कि उसको सलमान खान से कुछ नहीं चाहिए, सिर्फ उसको सलमान खान से एक बार मुलाकात करनी है.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *