Rishabh Pant Accident: रिषभ पन्त का कार एक्सीडेंट गाड़ी में लगी भीषण आग, पंत को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Advertisement

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और शानदार विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना के हादसे के शिकार हो गए। दिल्ली से अपने घर लौटते समय पंत की कार रेलिंग से टकरा गई और गाड़ी चकनाचूर हो गई। ये एक्सीडेंट रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास हुआ। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत भी बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं और उन्हें तुरंत दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है।

Advertisement

 

ऋषभ पंत को पैर में आई चोट, लंबे समय तक क्रिकेट से रह सकते हैं बाहर
इस भीषण हादसे के बाद पंत को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक पंत के माधे और पैर में गहरी चोट लग गई है। पैर में चोट ज्यादा होने के चलते प्लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ सकती है। इस दूर्घटना के बाद पंत लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर भी रह सकते हैं।

 

रेलिंग से टकराई फिर पंत की कार में आग लग गई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार सुबह पंत अपनी बीएमडब्लयू में बैठकर दिल्ली से रुड़की स्थित अपने घर की और जा रहे थे तभी अचानक उनकी कार रेलिंग से टकरा गई जिसके बाद कार में भीषण आग भी लग गई। इसे देखकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया।। बता दें कि ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे क्योंकि 31 तारीख को उनका जन्मदिन था। लेकिन शायद कोहरे के चलते ड्राइवर को रेलिंग नहीं दिखी और ये दुर्घटना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *