Pathaan Trailer Review: विवादों के बीच आए ‘पठान’ के ट्रेलर में क्या है खासयत ,देखे ?

Advertisement
Advertisement

Pathaan Trailer Review: शाहरुख खान की पठान फिल्म का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. यहां आपके लिए फिल्म का ट्रेलर है जो मुझे काफी पसंद आ रहा है। इसे 1 घंटे में 34 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि उन्हें ट्रेलर कैसा लगा. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि ऑफर का सामना पिछले महीने के दौरान हुआ है। हम ट्रेलर के उन पहलुओं के बारे में बात करते हैं जो ध्यान देने योग्य हैं।

दमदार स्टंट करते नजर आए शाहरुख.

पठान फिल्म में शाहरुख खान को स्टंट करते देख फैन्स ने शायद ही उन्हें पहले स्टंट करते देखा होगा. हाईटेक हथियारों से लैस शाहरुख की एंट्री पर भी खतरा है. एक किंग खान को बहुत सारे विजुअल इफेक्ट्स के साथ स्टंट करते देखना बहुत दिलचस्प है। साथ ही, इसकी सेटिंग्स को विदेशों में शूट किया गया है, जो इसके इंटेंस एक्शन सीक्वेंस के लिए एक अच्छा बैकग्राउंड साबित हो रहा है।

जॉन को विलेन के रोल में देखना दिलचस्प है

हमने आमतौर पर जॉन अब्राहम को फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते देखा है। यह अभी भी एक्शन से भरपूर कहानी वाली फिल्मों का हिस्सा है और दुश्मनों का सफाया करता है। लेकिन शाहरुख की पठान में उनका नेगेटिव रोल है। इतना मजबूत व्यक्तित्व किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में उत्सुकता है कि शाहरुख इस ताकतवर दुश्मन से कैसे निपटते हैं।

दीपिका ने स्टंट भी किए मात

फिल्म में दीपिका का किरदार रहस्यमयी है और उनका लुक भी फैंस को हैरान कर देता है. कुछ प्रेमियों में, वह पहचानने योग्य नहीं है। लेकिन खास बात यह है कि इस फिल्म में दीपिका खतरनाक स्टंट भी करती नजर आएंगी, जिसे देखकर फैंस की नजरें उनसे नहीं हटेंगी.

डिंपल-आशुतोष भी अहम रोल में हैं

इस फिल्म के ट्रेलर ने इसके इतिहास के बारे में बहुत कुछ स्पष्ट किया है। इसमें डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा का भी रोल अहम है. दोनों इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार हैं। आशुतोष हर फिल्म में अपने अभिनय के दम पर हर चीज में महारत हासिल करते हैं। ऐसे में भूमिका फिल्म की गति को और तेज कर देगी।

वीएफएक्स ओवरड्राइव

उन्होंने फिल्म को हर तरह से परफेक्ट बनाने के लिए काफी मेहनत की है। इसके बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तैयारी में इतना वक्त क्यों लगा। उन्होंने इसमें विजुअल इफेक्ट्स का अच्छा इस्तेमाल किया है और साफ है कि पठान फैन्स को अपनी सीट से बांधे रखने में पूरी तरह सक्षम नजर आते हैं. अब 25 जनवरी का इंतजार है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *