Bomb Threat in Plane: मॉस्को-गोवा फ्लाइट में बम होने की खबर निकली झूटी ,देखे खास रिपोर्ट !

Advertisement

Bomb Threat in Plane: मॉस्को से गोवा जा रहे एक विमान में बम होने की धमकी मिली थी। उसके बाद सोमवार रात गुजरात के जामनगर में आपात स्थिति में क्या हुआ। सूत्रों के मुताबिक इस विमान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। 244 यात्रियों वाला यह विमान जामनगर से गोवा के लिए सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच उड़ान भर सकता है। और सुबह 11 बजे आज से। सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने विमान और उसमें मौजूद उपकरणों की अच्छी तरह से तलाशी ली। वह सभी यात्रियों को मदद की पेशकश कर रहे हैं।

Advertisement

जामनगर हवाई अड्डे के निदेशक ने एएनआई समाचार एजेंसी के हवाले से कहा, “एनएसजी को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।” फ्लाइट के 10:30 से 11:00 बजे के बीच जामनगर से गोवा के लिए रवाना होने की उम्मीद है।

एयरपोर्ट डायरेक्टर के मुताबिक, कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। फ्लाइट के गोवा के लिए संभवत: सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच रवाना होने की उम्मीद है

इससे पहले, नई दिल्ली में रूसी दूतावास के एक अधिकारी ने कहा कि भारतीय अधिकारियों ने दूतावास को मास्को से गोवा जाने वाली अजूर एयर की उड़ान में संदिग्ध बम होने की खबर के बारे में सूचित किया था। अधिकारी ने कहा: “विमान ने जामनगर में भारतीय वायु सेना के अड्डे पर एक आपातकालीन लैंडिंग की। विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. अधिकारी विमान का गहन निरीक्षण कर रहे हैं।”

 

इस बीच, गोवा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि विमान मास्को से निकलने के बाद डाबोलिम हवाईअड्डे पर उतरने ही वाला था लेकिन बम की धमकी के कारण उसे जामनगर की ओर मोड़ दिया गया।

उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस ने एहतियात के तौर पर डाबोलिम हवाईअड्डे और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस उपाधीक्षक (वास्को) सलीम शेख ने संवाददाताओं से कहा, “मास्को से उड़ान भरने वाली उड़ान को डाबोलिम हवाई अड्डे पर आना था, लेकिन बम की धमकी के कारण इसे जामनगर की ओर मोड़ दिया गया।”

सभी हवाईअड्डा आपातकालीन सेवाओं ने सूचियां रखीं, जबकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने हवाईअड्डे के अधिकारियों से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *