Indian Dance in New York: लहंगा पहन New York की सड़कों पर ‘डोला रे’ गाने पर कमर तोड़ डांस , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement

Indian Dance in New York: बॉलीवुड के राजा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म देवदास (Devdas) में आपने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे डोला पर ठुमके लगाते बखूबी देखा होगा। बता दें कि ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित का गजब का डांस और श्रेया घोषाल और कविता कृष्णमूर्ति का गाना- ‘डोला रे डोला’ ये दोनों सीन दर्शकों के दिलो में आज भी वैसे ही बसा हुआ है।

Advertisement

इस बीच हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों युवकों ने इस गाने पर कमाल का डांस किया। हालांकि, असली आश्चर्य उनके कपड़ों में है। दोनों युवकों ने लहंगा पहना हुआ है। युवकों न केवल लहंगा पहना, बल्कि बहुत अच्छे से हेंडल भी किया । शर्ट के नीचे लहंगा, सर पर घूंघट के साथ, इस ड्रेस में न्यूयॉर्क की गलियों में दो युवाओं ने ‘डोला रे गुड़िया’ गाने पर डांस किया। वीडियो में एक युवा भारतीय YouTuber है और उनके दूसरा युवक कैनेडियन डांसर है। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

लहंगा पहने दो युवकों का न्यूयॉर्क की सड़कों पर ‘डोला रे डोल’ डांस करते हुए, देखें वायरल वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alex Wong (@alexdwong)

आप जितना सुनकर हैरान हो रहे हैं, उससे कही ज्यादा आपको तब हैरानी होगी जब आप इन दोनों युवकों का डांस करते हुए वीडियो देखेंगे। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। लाइक, कमेंट, व्यूज धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं। नेटिजन्स युवकों के नृत्य, शिष्टाचार और भावों से काफी प्रभावित हैं। ‘डोला रे डोला’ डांस के ‘हुक स्टेप’ में इन दोनों युवाओं ने जिस तरह डांस किया वह वाकई काबिले तारीफ है। वायरल वीडियो को देखकर समझ आ रहा है कि ये प्रैक्टिस करने के बाद ही डांस करने आए हैं। इतना ही नहीं, यह तो जगजाहिर है कि ये दोनों युवक क्लासिकल डांस में भी काफी अच्छे हैं।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *