Viral Video: हरियाणा का जलेबी बाबा, 120 महिलाओं संग अश्लील वीडियो बनाये , जानिये कैसे फंसाता और बनाता था वीडियो

Advertisement
Advertisement
Viral Video:हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में रहने वाले बाबा की जब मार्केट में अश्लील वीडियो की पूरी सीरीज आई तो पूरा इलाका हका चका रह गया। एक के बाद एक करके करीब 120 लड़कियों और महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए। इसके बाद आनन फानन में पुलिस ने आरोपी बाबा को हिरासत में कर लिया था। अब कोर्ट ने इसे दोषी करार दिया है।

दरअसल ये मामला फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे का है। यहां पर अमरपुरी महाराज उर्फ जलेबी बाबा कुछ साल पहले काफी प्रसिद्ध हो चुके थे , यह बाबा पंजाब के मानसा से आया था और यहां पर तांत्रिक विद्या के जरिये सम्मोहित करने लगा था।

जलेबी बाबा टोहाना के बाबा बालकनाथ मंदिर में पहले पुजारी के तौर पर रहने लगा था और यहां पर करीब 120 महिलाओं और लड़कियों के साथ योन संबंध बनाए। इस दौरान दोषी बाबा ने इनके साथ अश्लील कृत्यों की वीडियो भी बनाए थे।

अमरपुरी तांत्रिक बनने से पहले टोहाना के रेलवे रेाड पर जलेबी की रेहड़ी लगाता था। इस वजह से उसे जलेबी वाला बाबा का नाम भी दिया गया । जलेबी बाबा के नाम से ये केस देश-प्रदेश में काफी सुर्खियों में रहा था।

महिलाओं को ऐसे फंसाता था अपने जाल में
बिल्लू बाबा बड़ा शातिर था। वो महिलाओं से कहता था कि उस पर भूतों ने साया डाल रखा है। डर के मारे महिला उसके झांसे में आ जाती और भूतों से पीछा छुड़ाने की आस में जलेबी बाबा की तांत्रिक क्रियाओं का हिस्सा बनने लगतीं।

कथित बाबा तंत्र विद्या के दौरान महिलाओं को मादक पदार्थ पिलाता था , जिससे महिलाएं बेहोश हो जातीं। इसके बाद बिल्लू उनका दुष्कर्म कर वीडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था। यही नहीं, वह महिलाओं को वीडियो के नाम पर धमकाकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था।और हर बार उनका योन सोसन करता था

पुलिस को मिले थे 120 वीडियो
जलेबी बाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वो महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता दिखाई दे रहा था। इसके बाद पुलिस ने जांच करनी शुरू की थी। डीएसपी ने जलेबी बाबा को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था।

पुलिस को अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले थे, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ा गया था। इसके साथ ही पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद हुए थे। अब फतेहाबाद कोर्ट ने दोषी करार दिया है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *