Jalebi Baba Viral Videos Case: रेप केस में दोषी करार हुआ जलेबी बाबा , 120 महिलाओ और लडकियों के साथ वायरल हुए अश्लील वीडियोस !

Advertisement
Advertisement

Jalebi Baba Viral Videos Case: हरियाणा के टोहाना में करीब 120 ओरतो और लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आए जलेबी बाबा पर अब कोर्ट ने कड़ी कारवाही की है। माननीय कोर्ट ने आरोपी जलेबी बाबा को अब दोषी घोषित कर दिया है। इस मामले में वीरवार को फतेहाबाद जिला कोर्ट ने दोषी ठहराया है।

जानकारी के आधार पर टोहाना में रहने वाले जलेबी बाबा के नाम से मशहूर अमरपुरी उर्फ बिल्लू बाबा की अलग अलग लड़कियों और महिलाओं के साथ 120 वीडियो वायरल हुई थी जिसके बाद तुरंत ही पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वीडियोज को सोशल मीडिया पर वायरल ना करने की अपील की थी वहीं आरोपी जलेबी बाबा को हिरासत में कर लिया था।

इस मामले में फतेहाबाद की जिला कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है और आरोपी बाबा को दोषी करार दिया है। वहीं कल इस मामले में दोषी बाबा को सजा सुनाई जाएगी।

आपको बता दें कि फतेहाबाद के टोहाना के काली माता मंदिर रोड पर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के संचालक बाबा अमरपुरी पर सेंकडो महिलाओं के साथ रेप के आरोप लगे थे। यह सब उस समय उजागर हुआ जब इस से संबंधित दर्जनों वीडियो वायरल हुए थे। जलेबी बाबा की अलग-अलग महिलाओं के साथ करीब 120 अश्लील वीडियो सामने आई थी।

पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर बाबा अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है । बताया जाता है कि तांत्रिक बनने से पहले अमरपुरी टोहाना के रेलवे रोड पर जलेबी की रेहड़ी लगाता था। इस वजह से उसे जलेबी वाला बाबा का नाम भी मिला था। जलेबी बाबा के नाम से यह केस देश-प्रदेश में काफी चर्चा में रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *