Dance Ka Video: देवर की शादी में भाभी ने सम्भाला डांस का मोर्चा , डांस ऐसा की सारा इंटरनेट हुआ दीवाना – देखें वीडियो

Advertisement
Advertisement

Dance Ka Video: शादियों में आपने दूल्हा-दुल्हन के डांस को तो देखते ही है इसके अलावा उनके नाते रिश्तेदार भी जबक के डांस से धुँआ उठा देते हैं. बात अगर देवर की शादी की हो तो भाभियां महफिल में स्टार लगा देती हैं. बारात निकलने की बारी हो या कोई और फंक्शन भाभियां डांस से गर्दा उड़ाती हैं. अभी एक देवर-भाभी से ही जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला अपने देवर की शादी में अकेले ही डांस का मोर्चा संभाले हुए है.

देवर की शादी में भाभी का डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह दूल्हा बारातियों को लेकर दुल्हन के घर के लिए निकलने वाला होता है. तभी म्यूजिक बजाकर उसके घरवाले डांस का माहौल बनाते दिखाई देते हैं. देवर की शादी में भला उसकी भाभी कैसे अपने आप को रोक सकती थी. सामने आकर उसने ‘लो चली मैं देवर की बारात लेकर’ गाने पर डांस करना शुरू कर दिया.

 

यहां देखिए देवर की शादी में भाभी का डांस
दूल्हे की भाभी ने मौके पर ऐसा डांस दिखाया कि सभी लोगो की आँखे फटी की फटी रह गइ , दूल्हा भी घोड़ी पर बैठकर मंद-मंद मुस्कुराता रहा. शादी से जुड़े इस वीडियो को theviralvichar नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज भी मिल चुके हैं.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *