Hiba Trabelssi: स्पिल्ट्सविला कंटेस्टेंट के साथ हुआ दर्दनाक हादसा , भारत आने पर हुईं किडनैप, बिना खाना-पानी के कमरे में रखा गया बंद

Advertisement
Advertisement

Hiba Trabelssi: मॉडल और डांसर हिबा ट्रैबेल्सी इन दिनों ‘स्प्लिट्सविला 14’ में हैं। कार्यक्रम में भागीदार की तलाश कर रही हैं। प्रतियोगी आगाज़ अख्तर के साथ उनका एक मजबूत रिश्ता है। यह हिबा का पहला हिंदी टीवी शो भी है। यहां तक ​​पहुंचना आसान सफर नहीं था। पता चला कि वह मानव तस्करी का शिकार हुई थी । उन्हें अगवा कर लिया गया और एक ऐसे कमरे में बंदी बना लिया गया जहाँ उनके पास न तो खाना था और न ही पानी। किसी तरह वे वहां से भागने में सफल रही ।

हास्य कलाकार के रूप में संपन्न
हिबा को ‘स्प्लिट्सविला’ का कॉन्सेप्ट इतना पसंद आया कि वह पार्टनर की तलाश में यहां आ गईं। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में हिबा ने अपने ट्रिप के बारे में बात की। वह कहती हैं: ‘जब मैं किशोरी थी तब से मैं इस शो की प्रशंसक रही हूं। मुझे कार्यक्रम में भाग लेने की प्रेरणा मिली। आपको यहां एक अद्भुत अनुभव हुआ जिसका आपने आनंद लिया। हिबा कॉमेडिक कंटेस्टेंट बनकर आई हैं।

जब हिबा का अपहरण हुआ था
वह यह भी कहती हैं, ‘जब मैं मॉडलिंग करियर बनाने के लिए भारत आई तो मुझे इसकी ओर खींचा गया। यही वह क्षण था जिसने मुझे आतंकित कर दिया। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं मानव तस्करी का शिकार हुई हु । यह मेरे जीवन की सबसे डरावनी घटना थी। जिस व्यक्ति पर मेने भरोसा किया उसने मुझे धोखा दिया और मैं पूरी तरह से टूट गयी । उन्होंने मेरे साथ निंदनीय व्यवहार किया। उन्होंने मुझे अलग कर दिया और तीन दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया, जहाँ मैंने कुछ भी नहीं खाया या पीया। उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और इस बुरे दौर से बाहर निकल आइ । मैं इस बात से बहुत डरी हुई थी, लेकिन मैं डटी रही और आगे जाने का फैसला किया। हालाँकि, इस घटना ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रभावित किया। मैं अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों के लिए स्प्लिट्सविला 14 को धन्यवाद देना चाहती हूं और अब आगे बढ़ना चाहती हूं।’

बिना स्पॉन्सर के नौकरी पाना आसान नहीं है।
इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए हिबा कहती हैं, ‘जब मेरा सफर शुरू हुआ तो बहुत मुश्किल था। काम की कल्पना करना आसान नहीं है सैन पैडरिनो कोई कनेक्शन नहीं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही हूं और कदम दर कदम आगे बढ़ रही हूं। मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे सफलता मिलेगी और इंडस्ट्री में मेरी पहचान बनेगी। उन्होंने बताया कि हिबा कटरीना की बॉडी के लिए डबल हो गई हैं।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *