Bollywood Actresses Affairs: जब लिव इन में रहने लगीं ये एक्ट्रेसेस, किसी ने की शादी तो कोई बनी बिन ब्याही मां!

Advertisement
Advertisement

Bollywood Actresses Affairs : बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक नहीं, कई लोगों को डेट किया है. इनमें से कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्हें तलाक या ब्रेकअप के बाद फिर से प्यार हो गया और वह लिव में रिलेशनशिप से भी नहीं हिचकिचाईं. इस लिव इन रिलेशन का अंजाम ये हुआ कि कुछ एक्ट्रेसेस से तो अपने पार्टनर से शादी कर ली तो कोई एक्ट्रेस बिन शादी प्रेग्नेंट भी हो गईं. आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…

पूजा को भाए नवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से दूसरी शादी की है. पूजा नवाब के साथ लंबे समय तक लिव इन में रहीं और उसके बाद सात फेरे लेकर अपना घर बसा लिया. पूजा ने 2002 में सोनू अहलूवालिया से पहली शादी की थी जो कि एक सर्जन थे लेकिन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और इनका तलाक हो गया. इसके बाद पूजा की जिंदगी में नवाब आए और दोनों प्यार में पड़ गए.

करीना ने सैफ से की शादी

करीना ने सैफ से की शादी

शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद करीना कपूर को सैफ अली खान से प्यार हो गया था. दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग की और सालों तक लिव इन में भी रहे. इसके बाद 2012 में दोनों ने शादी कर अपना घर बसा लिया था. करीना सैफ की दूसरी पत्नी बनी थीं. उनसे पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया था.

अर्जुन रामपाल को गैब्रियाला से हुआ प्यार

अर्जुन रामपाल को गैब्रियाला से हुआ प्यार

साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रियाला बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के प्यार में पड़ गईं. दोनों लंबे समय से लिव इन में रह रहे हैं. लिव में रहते हुए गैब्रियाला प्रेग्नेंट हो गई थीं और वह एक बेटे की मां बन चुकी हैं. अर्जुन और गैब्रियाला ने अभी भी शादी नहीं की है और दोनों लिव इन में रहते हुए ही अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं.

कल्कि बनीं मां

कल्कि बनीं मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोच्लिन ने पहली शादी अनुराग कश्यप से की थी लेकिन ये शादी चंद सालों में ही टूट गई और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद कल्कि को इजरायली पेंटर गाय हर्शबर्ग से प्यार हो गया और दोनों लिव इन में रहने लगे. इसी बीच कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं और वह एक बेटी को जन्म भी दे चुकी हैं जिसका नाम साफो है, कल्कि और गाय ने अब तक शादी नहीं की है.

लिव इन में रहते थे कटरीना-रणबीर

लिव इन में रहते थे कटरीना-रणबीर

कटरीना कैफ कभी सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में हुआ करती थीं लेकिन इसी बीच उन्हें रणबीर कपूर से प्यार हो गया था. रणबीर से प्यार कर बैठीं कटरीना ने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद वह रणबीर के साथ लिव इन में रहने लगी थीं हालांकि तकरीबन छह साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *