Bold Web Series: इस वेब सीरीज को घरवालो के साथ देखने की ना करें भूल, बोल्ड सीन्स देख निकल आये गा पसीना !

Advertisement
Advertisement

Bold Web Series: आजकल सारी वेब सीरीज में एडल्ट और बोल्ड सीन्स का भ्र्मंद भरा होता है। आश्रम हो या कोई दूसरी वेब सीरीज सभी में लोगों को इंटिमेट सीन्स बहुत पसंद आते हैं। बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को लेकर हाला ही में रिलीज हुई आश्रम-3 भी बहुत चर्चित रही।

इसके अलावा भी कई ऐसी बोल्ड बेव सीरीज हैं जिसमे आपके लिए इंटिमेट सीन्स की भरमार है। ये वेब सीरीज आप अपने परिवार के साथ क्त्य्ही नहीं देख सकते हो । ये आपको MX Player में आसानी से देखने को मिल जाएगी। तो चलिए हम आपको ब्लड वेब सीरीज का नाम बताते हैं।

Mx प्लेयर पर बिलकुल फ्री में इस बोल्ड वेब सीरीज को देख सकते हैं। आश्रम एमएक्स प्लेयर पर इतना लोकप्रिय है कि लोगों के पास आश्रम वेब सीरीज के अलावा एमएक्स प्लेयर जितनी वेब सीरीज हैं। उन तमाम वेब सीरीज को देखकर एमएक्स प्लेयर ने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बना ली जिसे भूलना बेहद कठिन है। हम आज आपको एमएक्स प्लेयर की एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसने आश्रम सीरीज के बाद एमएक्स प्लेयर पर अपनी तगड़ी छाप छोड़ी है।

इसे देखने पर भूल जाओगे सारी वेब सीरीज
एमएक्स प्लेयर पर इस वेब सीरीज से आप आश्रम सीरीज के बारे में भी भूल जायेंगे हैं, इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन देखकर आप भी शर्म से झुक जाएंगे, इस सीरीज को 18+ रेटिंग मिली है। बनाया गया है। इसका मतलब इसे केवल 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगो का ही देखना सही है । तो आप एमएक्स प्लेयर पर हैलो मिनी Web Series मुफ्त में देख सकते हैं।

इंटिमेट सीन्स की भरमार
MX Player की इस वेब सीरीज (Hello Mini) को देखने के बाद यह मानने पर मजबूर हो जाएगा कि आश्रम की वेब सीरीज हेलो मिनी के सामने कुछ नहीं है। आश्रम वेब सीरीज का कभी भी हेलो मिनी वेब सीरीज से मुकाबला नहीं हो सकता है वही दर्शक हेलो मिनी में हर बोल्ड सीन को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. कि वेब सीरीज में भी ऐसा होता है क्या हैलो मिनी वेब सीरीज में बहुत कुछ है? बोल्ड सीन हैं। हेलो मिनी में न केवल बोल्ड सीन्स है बल्कि इतने ज्यादा इंटिमेट सीन्स भी है जिससे आप इसे देखकर खुद से आँखे चुराने लगेंगे।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *