Avneet Kaur Pics: उर्फी पर प्रतिबंध क्यों लगाया? ये भी तो वो..’ दुबई की फोटो शेयर करने पर अवनीत कौर को होना पड़ा ट्रोल

Advertisement

: अभिनेत्री अवनीत कौर ने अलग-अलग टीवी शो में काम करने के बाद फिल्मों में अपने अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। यह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ टीकू वेड्स शेरू में अभिनय करने की सूची है। निश्चित रूप से 21 साल की उम्र में सबसे अधिक मांग वाली हस्तियों में से एक, अवनीत ने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया। अवनीत के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 32 मिलियन फॉलोअर्स हैं, लेकिन अक्सर अपनी स्पष्ट तस्वीरें पोस्ट करने के लिए उनकी आलोचना की जाती है।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। जहां उन्हें रेड ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीरों के लिए अपने बालों को लाल रंग से भी रंगा था। लोग उनकी इस इमेज पर फिदा हो रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो अवनीत कौर को ट्रोल भी कर रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां देखिए अवनीत की तस्वीरें

एक यूजर ने लिखा, “दूसरी पीढ़ी की सनी लियोनी।” एक अन्य ने लिखा, उर्फी को दुबई में प्रतिबंधित क्यों किया गया है? वह भी ऐसा ही करती है।” एक ने कहा: “दुबई रंग का अनुभव कर रहा है।” एक अन्य ने अवनीत को “गरीबों की आलिया भट्ट” कहा।
अवनीत कौर को अलादीन – नाम तो सुना होगा में चंद्र नंदिनी और राजकुमारी यासमीन में चारुमती की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। युवा अभिनेत्री न केवल विभिन्न संगीत वीडियो का हिस्सा रही हैं बल्कि मर्दानी में रानी मुखर्जी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी की है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *