Aarav Bhatia Photo: मिस्ट्री गर्ल के संग अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया का फोटो वायरल ,जाने कोन है ये !

Advertisement

Aarav Bhatia Photo: आरव भाटिया, युवा अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, कैमरे पर ज्यादा दिखाई नहीं देते हैं। ऐसे बहुत कम मौके होते हैं जब हम आरव को देखते हैं। लेकिन हाल ही में उनकी नजर आरव की एक फोटो पर पड़ी, जिसमें वह फोटो भी शामिल है जो उसने लड़की के साथ ली थी। अब लोग कह रहे हैं कि ये किसकी लड़की है. हालांकि, उन्हें पता चल गया कि यह लड़की कौन है, वह नाओमिका सरन है। आरव, नाओमिका सरन के काफी करीब है। आराफ 20 साल का है जबकि नईमिका 18 साल की है, वह रिंकी खाना की दो बहनों की बेटी है।

Advertisement

उम आराफ की बेटी नाओमिका।

शनिवार को नाओमिका सरन ने इंस्टाग्राम पर आरव के साथ फोटो पर मोहरत एक्सप्रेशन के साथ एक शानदार व्यक्तिगत तस्वीर साझा की। जहां आरव (आरव भाटिया) नीले रंग की शर्ट और पैंट पहनता है, वहीं नाओमिका सफेद और सफेद रंग की ड्रेस पहनती है। वह प्रेम के अमृत का अनुसरण करती है। एक फैन ने लिखा, “मैं चाहता हूं कि यह शख्स एक्टिंग शुरू करे।” उनमें से एक ने लिखा: “लोगों के साथ खेलने वाले लोगों के बच्चे, लोगों के साथ खेलने वाले लोग।” और उसने कहा: उनकी आंखें सुंदर हैं..

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

नौमिका रिंकी खाना की बेटी हैं।

नौमिका रिंकी खन्ना की बेटी हैं और उनके पति का नाम समीर सरन है। रिंक ने राहेल राजीश खान और डिंबल कपाडिया को जॉग किया। रिंकी पहली बार 1999 में प्यार में कभी कभी के साथ अभिनय में दिखाई दीं और जिस देश में गंगा रहता है और मुझे कुछ कहना है और ये है जलवा और झंकार बीट्स और चमेली जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। , वह ट्विंकल में एक फिल्म निर्देशक के रूप में काम करते हैं, और अपने परिवार के साथ लंदन में रहते हैं।
लंदन में आरव

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

आराफ को हाल ही में लंदन जाने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। यहां हम ट्विंकल और अक्षय और उनकी बहन नितारा के साथ पिछले साल नए साल की पूर्व संध्या और हमारी मां के जन्मदिन के लिए गोवा में हैं।
अब अक्षय ला इरेड एन इटसर्फ़।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

अक्षय को पिछले नवंबर में हिंदुस्तान टाइम्स शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। आरव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्मों में या अभिनेता बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह उस समय कह सकता था, “मैं नहीं चाहता कि आप यह सब देखें, मैं कुछ भी नहीं देखना चाहता, मैं बस काम करना चाहता हूं।” अगर आप सीखना चाहते हैं, तो आप कपड़े डिजाइन करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *