Stock Market: चौंकाने देने वाले दो स्टॉक्स दो हिस्सों में, एक्स-डेट आज

Advertisement
Advertisement

Stock Market: आज शेयर बाजार में रजनीश वेलनेस के शेयर भाव के प्रदर्शन पर सबकी निगाहें टिकी होंगी। कंपनी आज स्टॉक एक्सचेंज में एक्स-स्प्लिट के रूप में सूचीबद्ध है। बता दें कि हफ्ते के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लगा था। जिसके बाद इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयर की कीमत बीएसई पर 16.90 रुपए के स्तर पर पहुंच गई। आपको बता दें कि कंपनी 52 वीक मैक्सिमम 32.25 रुपये है।

स्टॉक को दो भागों में बांटा जाएगा।

शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने कहा कि निदेशक मंडल ने शेयर विभाजन को मंजूरी दे दी है. जिसके बाद कंपनी के शेयर दो हिस्सों में बंट जाएंगे। बोर्ड के इस फैसले के बाद कंपनी के शेयरों की पार वैल्यू भी 2 रुपये से घटकर 1 रुपये हो जाएगी। बता दें कि इस शेयर विभाजन की रिकॉर्ड तिथि 10 जनवरी 2023 निर्धारित की गई है। चूंकि कंपनी परिसमापन से संबंधित है। श्रेणी T+1, दिनांक X भी आज है।

झुनझुनवाला ने छोड़ी ये कंपनी, शेयर की कीमत 9 फीसदी गिरी

पिछले साल यानी 2022 में कंपनी के शेयर की कीमतों में 600 फीसदी से ज्यादा का इजाफा देखा गया था। इस दवा कंपनी ने 24 दिसंबर को दी गई जानकारी में कहा था कि कंपनी को 500 से ज्यादा स्टेशनों पर कमर्शियल स्टेशन बनाने के लिए ईस्टर्न रेलवे से प्राथमिक मंजूरी मिली थी. कंपनी के सीईओ रजनीश कुमार सिंह ने कहा है कि हमने दवाओं पर डिस्काउंट ब्रांड शुरू किया है. कंपनी फ्रेंचाइजी मॉडल पर काम कर रही है। इस ब्रांड के जरिए ग्राहकों को हर कंपनी की दवाओं पर 25 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. उन्होंने कहा कि मुंबई में कंपनी के फ्रेंचाइजी की संख्या 80 से अधिक हो गई है।

Related Posts

Don't Miss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *